Breaking News

लखनऊ :शामली में पत्रकार की पिटाई प्रकरण में डीजीपी ने लिया बड़ा एक्शन , एसओ जीआरपी कांस्टेबल को किया सस्पेंड

लखनऊ :शामली में पत्रकार की पिटाई प्रकरण में डीजीपी ने लिया बड़ा एक्शन , एसओ जीआरपी कांस्टेबल को किया सस्पेंड
कुलदीपक पाठक

लखनऊ 12 जून 2019 ।।
शामली में जीआरपी एसओ द्वारा न्यूज 24 के पत्रकार की पिटाई कराने, हवालात में बंद करने , पिशाब पिलाने आदि की घटना के प्रकाश में आने पर डीजीपी ओपी सिंह ने बड़ा एक्शन लिया है । डीजीपी ओपी सिंह ने आरोपी इंस्पेक्टर  जीआरपी(शामली)  राकेश कुमार को तत्काल प्रभाव से  सस्पेंड कर दिया है। वही एसपी जीआरपी मुरादाबाद को मौके पर पहुंचने के  निर्देश दिये है और 24 घंटे में एसपी मुरादाबाद से मामले की रिपोर्ट तलब की गयी है। वही एडीजी रेलवे से कहा है कि मामले पर नजर बनाए रखें । एसपी जीआरपी की रिपोर्ट पर एसओ जीआरपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई तय होगी । डीजीपी ने साफ कहा कि किसी भी सूरत में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नही की जाएगी ।
 वही आरोपी थाना प्रभारी राकेश कुमार व उनकी टीम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराए जाने को लेकर पत्रकारों ने थाने के गेट पर धरना शुरू कर दिया है । धरने से सकते में आये प्रशासन ने पीड़ित पत्रकार को सुबह दो पत्रकारों की सुपुर्दगी में सौप दिया । इस घटना से पत्रकारों में रोष व्याप्त है ।

शामली में जीआरपी के थाना प्रभारी राकेश कुमार व उनकी टीम के द्वारा पत्रकार अमित शर्मा की पिटाई के मामले में यूपी जीआरपी ने थाना प्रभारी राकेश कुमार व संजय पंवार को  निलंबित कर दिया है ।