Breaking News

गुजरात में महिला से मारपीट के बाद बीजेपी विधायक को हुआ गलती का अहसास, बोले- 'मांग लूंगा माफी'

गुजरात में महिला से मारपीट के बाद बीजेपी विधायक को हुआ गलती का अहसास, बोले- 'मांग लूंगा माफी'
ए कुमार



अहमदाबाद 3 जून 2019 ।।
गुजरात के अहमदाबाद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में नरोडा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी एक महिला को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे है। यह महिला अपनी किसी परेशानी को लेकर भाजपा के निवास पर पहुंची थी। लेकिन उस नेता ने महिला की बात सुनने से पहले ही उस पर अत्याचार करना शुरू कर दिया।
पीड़ित महिला विधायक नीतू तेजवानी स्थानीय कुबेर नगर वार्ड से राष्ट्रीवादी कांग्रेस पार्टी की नेता है। महिला किसी स्थानीय मुद्दे को लेकर विधायक के घर पहुंची थी। लेकिन विधायक ने उसकी बात नहीं सुनी और उसे पैर से मारना शुरु कर दिया। इतना ही नहीं विधायक ने महिला को लात से भी बुरी तहर पीटा।
घटना के बाद महिला ने बीजेपी विधायक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। महिलाने पुलिस को बताया कि 'मैं एक स्थानीय मुद्दे को लेकर भाजपा विधायक बलराम थवानी से मिलने गयी, लेकिन उन्होंने मेरी बात सुनने से पहले ही मुझे जोर से थप्पड़ मार दिया, जब मैं नीचे गिर गई तो उन्होंने मुझमे लात मारना शुरू कर दिया।
पीड़ित महिला का कहना है कि बीजेपी विधायकों के समर्थकों ने उनके पति से भी मारपीट की। मैं मोदी सरकार से पूछती हूं कि भाजपा के शासन में महिलाएं कैसे सुरक्षित हैं? महिलाओं के साथ अत्याचार और यौन उत्पीड़न की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन किसी न किसी महिला के साथ बलात्कार होने की घटना या मार-पीट की घटना सामने आती रहती हैं।
जब मामला सुर्खियों में आया तो विधायक बलराम थवानी के राग बदल गए। उन्होंने कहा ने कहा कि वो भावना में बह गए। उन्हें अपनी गलती का अहसास है, उन्होंने जानबूझकर मारपीट नहीं की थी। वो अपने इस व्यवहार के लिए पीड़ित महिला से माफी मांगेंगे।