Breaking News

बलिया में चेयरमैन और सभासदों में नूरा कुश्ती : हालात ठीक नही हुए तो प्रशासन कर सकता है हस्तक्षेप , प्रशासनिक हाथो में जा सकती है नगर पालिका की व्यवस्था ?

बलिया में चेयरमैन और सभासदों में नूरा कुश्ती : हालात ठीक नही हुए तो प्रशासन कर सकता है हस्तक्षेप
प्रशासनिक हाथो में जा सकती है नगर पालिका की व्यवस्था ?
मधुसूदन सिंह

बलिया 11 जून 2019 ।। यूपी के बलिया जनपद की नगर पालिका परिषद बलिया के चेयरमैन व सभासदों के बीच और पश्चिम बंगाल में हो रही टीएमसी और बीजेपी के बीच की नूराकुश्ती एक जैसी दिख रही है । जिस तरह बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्त्ताओ के बीच खूनी संघर्ष के चलते राष्ट्रपति शासन लगने का अंदेशा जताया जा रहा है , ठीक उसी तरह बलिया नगर पालिका के चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी और सभासदों के बीच जारी नूराकुश्ती के चलते डेढ़ साल से बलिया का विकास बाधित हो रहा है । हालात यह हो गये है कि डीएम बलिया भवानी सिंह खंगरौता को अपने बयान में कहना पड़ा है कि मैं दोनो पक्षो में एक बार मीटिंग कराकर सुलह समझौता कराने की कोशिश करूंगा , फिर भी अगर समाधान नही निकला तो जनता के हक में यहां की घटनाक्रमो से अवगत करूंगा और शासन के निर्देश के अनुरूप कार्यवाही करूँगा ।
 वही सभासद विकास पांडेय लाला ने सोमवार को डीएम बलिया को शिकायती पत्र देकर सफाई के लिये खरीदे गये डस्ट बिन की खरीद में किये गये लाखो के घोटाले पर कार्यवाही करने की गुहार लगायी है ।
 अपने बयान में श्री लाला ने नगर पालिका के भ्रष्टाचार को सीएम योगी के दरबार तक और नगर विकास मंत्री तक पहुंचाने की बात कही है ।
 वही सभासद लुत्ती यादव ने आरोप लगाया है कि हम लोगो द्वारा चेयरमैन के द्वारा किये जा रहे विरोध की सजा चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी द्वारा वार्ड नम्बर 9, 11, 14 और 24 के लोगो की पानी सप्लाई बंद करके दी जा रही है । श्री यादव ने कहा कि पाइप लाइन में खराबी की बात कहकर पिछले 4 दिनों से इस चिलचिलाती धूप गर्मी में लोगो को पानी के लिये तड़पाकर चेयरमैन ने अपना समाजसेवी रूप दिखा दी है ।
 वही चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी का कहना है कि पानी सप्लाई बंद करने का आरोप बेबुनियाद और मनगढ़ंत है । किसी भी वार्ड में पानी की सप्लाई नही बन्द की गई है । असंतुष्ट सभासदों की मुझे बदनाम करने की यह साजिश लग रही है ।
बता दे कि चेयरमैन अजय कुमार द्वारा 5 सभासदों के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करा दी है , वही फेसबुक पर भी अभद्र तिपड़ी लिखने वाले सभासद और अन्य कुल 7 लोगो पर आईटी एक्ट के तहत मुकद्दमा भी दर्ज चेयरमैन ने करायी है ।