Breaking News

शानदार पहल : चैम्बर ऑफ कामर्स बलिया ने कोतवाली परिसर में स्थापित किया आगंतुक विश्राम कक्ष

शानदार पहल : चैम्बर ऑफ कामर्स बलिया ने  कोतवाली परिसर में स्थापित किया आगंतुक  विश्राम कक्ष 
रिपोर्ट - विवेक जायसवाल 








 बलिया 16 जून 2019 ।।

बलिया जनपद में अपनी सामाजिक गतिविधियों के तहत सार्वजनिक कार्यो को करने में प्रसिद्ध चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स ने आज जनहित के एक और कार्य को अंजाम दिया है । चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स ने शहर कोतवाली कैम्पस में फरियादियो के लिये एक आगन्तुक विश्राम कक्ष को बनवा कर पुलिस अधीक्षक बलिया देवेन्द्र नाथ के हाथों लोकार्पण कराया । इस पुनीत कार्य के लिये पुलिस अधीक्षक ने चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के सदस्यों को साधुवाद देते हुए धन्यवाद दिया ।
इससे पहले आगन्तुक विश्राम कक्ष के लोकार्पण के बाद चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के संयोजक द्वय आलोक गुप्ता और निजामुद्दीन उर्फ मुन्ना ने पुलिस अधीक्षक बलिया को माला पहनाकर स्वागत किया । वही चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सरदार बलजीत सिंह और सचिव अमित अग्रवाल ने बुके देकर पुलिस अधीक्षक का स्वागत किया । भोला प्रसाद आग्नेय ने संचालन का दायित्व संभाला । सचिव अमित अग्रवाल ने अपने संबोधन में चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स के द्वारा बलिया जनपद में जन सरोकार से सम्बंधित किये गये कार्यो को बताया । संचालक भोला प्रसाद आग्नेय के यह कहने पर कि संगीनों के साये में यह सभा हो रही है , के जबाब में पुलिस अधीक्षक बलिया देवेन्द्र नाथ ने कहा कि यह सभा संगीनों के साये में नही अपनो के प्यार और अपनत्व के साये में हो रही है । संगीनों का साया वहां होता है जहां कानून व्यवस्था के टूटने का अंदेशा होता है , संवैधानिक संकट होता है । यहां तो आप लोग हम लोगो की सहायता करने के लिये आये है । आप लोग हमारा हमारे ही घर मे स्वागत कर रहे है , यह अजीब जरूर लग रहा है । बलिया में बलिदानियों और क्रांतिकारियों की एक लंबी फेहरिश्त है । हम लोग तो मुसाफिर है आज है कल चले जायेंगे ,पर आप लोगो का स्नेह प्यार हमारी यादों में हमेशा रहेगा । आओ लोगो द्वारा शुरू किया गया आगन्तुक विश्राम गृह पुलिस और जनता के बीच दोस्ताना सम्बन्ध बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कड़ी साबित होगा । इस अवसर पर इस कार्य के प्रेरणा देने वाले पूर्व शहर कोतवाल शशिमौली पांडेय , शहर कोतवाल विपिन सिंह  चेम्बर्स ऑफ कॉमर्स बलिया के संयोजक द्वय निजामुद्दीन उर्फ मुन्ना और आलोक गुप्ता,अध्यक्ष सरदार बलजीत सिंह सीए,सचिव अमित अग्रवाल,कोषाध्यक्ष संजय गर्ग,पूर्व अध्यक्ष गोविंद जी , ओंकार लाल,डॉ राम बाबू , अशोक सिंह एडवोकेट , पूर्व सचिव अनिल कुमार श्रीवास्तव राकेश सिंह विजय शंकर गुप्ता सत्यनारायण माहेश्वरी
सदस्य जय कुमार चौबे , सुरेश कुमार केजरीवाल, प्रभुनाथ जी , राजेश जी , राज गुप्ता, संजय मौर्य ,महेश चंद गुप्त , अनिल कुमार , जयप्रकाश गुप्ता , अनंत जी ,रियाज अहमद ,अंकित अग्रवाल, उमेश जी, वीएन पांडेय जी मौजूद रहे ।