Breaking News

सऊदी अरब में राजेन्द्र की मौत की सूचना से मचा कोहराम,पत्नी व बच्चों की सूखी आँखें

सऊदी अरब में राजेन्द्र की मौत की सूचना से मचा कोहराम,पत्नी व बच्चों की सूखी आँखें
ए कुमार

गोरखपुर 2 जून 2019 ।। एक वर्ष पूर्व पांचवी बार सऊदी अरब कमाने गये राजेन्द्र सहानी के मौत की सूचना मिलने के बाद उसकी पत्नी व बच्चों का बुरा हाल है ।रोते रोते पत्नी व बच्चों की आंखे सुख गई हैं तथा पूरा परिवार गमगीन है।सूचना मिलने के बाद सही तथ्य की जानकारी करने व उसके जिंदा अथवा मुर्दा बाडी को पाने के लिए हर तरकीब अपना रहा है।
 पीपीगंज थाना क्षेत्र के जंगल कौड़िया ग्राम सभा के विशुनपुर उर्फ गोसाईपुर टोला निवासी राजेन्द्र सहानी के चचेरात भाई लालमन निषाद ने बताया कि 45 वर्षीय राजेन्द्र दो भाइयों में सबसे छोटा है।साल भर पूर्व अपने भतीजी की शादी में घर आया था। शादी के बाद वह पांचवी बार सऊदी अरब के रियाद में सऊदी सर्विस फार इलेक्ट्रो कंपनी में कार्य करने चला गया। 4 दिन पूर्व तुर्कवालिया के रहने वाले इम्तियाज अहमद व पादरी बाजार निवासी सादिक सिद्दकी ने मोबाइल से सूचित किया कि साइड पर कार्य करने गए राजेन्द्र सहानी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके सूचना पर पूरा परिवार एक तरफ जहा स्तब्ध रह गया,वही पत्नी बच्चों में कोहराम मच गया।
अब सवाल इस बात का है कि राजेन्द्र ने विदेश में रहकर आत्महत्या क्यो की। यह बात परिवार तथा गांव वालों के गले के नीचे नहीं उतर रही हैं।सभी ने राजेन्द्र के हत्या होने की आशंका ब्यक्त की।
लालमन ने बताया कि घटना की जानकारी के सत्यापन व बैधानिक कार्यवाही हेतु गोरखनाथ मंदिर के प्रबन्धक द्वारिका तिवारी के माध्यम से विदेश मंत्रालय को सूचित कर न्याय हेतु अवगत करा दिया गया है।परंतु अभी तक हम परिजनों को न्याय नहीं मिल पाया है। शुक्रवार को फोन पर सूचना मिली है कि डेड बॉडी चाहिए या पैसा रमजान बाद सऊदी अरब सरकार द्वारा कोई ठोस निर्णय लेने की उम्मीद ब्यक्त की जा रही है।