Breaking News

कुशीनगर : स्कार्पियो सवार बदमाशो ने चाकू मारकर तीन लाख रूपये लूटे ग्रामीणों ने पीड़ित को सीएचसी पहुंचाया, जांच में जूटी पुलिस

स्कार्पियो सवार बदमाशो ने चाकू मारकर तीन लाख रूपये लूटे

ग्रामीणों ने पीड़ित को सीएचसी पहुंचाया, जांच में जूटी पुलिस

 कुशीनगर 17जून 2019 ।। बरवापट्टी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामपुर जमुनिया निवासी गुड्डू यादव पुत्र नागेश्वर यादव से विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गगलवा पुल पर स्कार्पियों सवार बदमाशों ने  सोमवार की देर रात लगभग 9 बजे के आस पास एक व्यक्ति को चाकू मारकर तीन लाख रूपये  लूट कर फरार हो गये। पीड़ित ने खुद इस की जानकारी परिजनों को दी।परिजन घायल को लेकर इलाज हेतू अस्पताल ले गये। जहां पुलिस ने पीड़ित का बयान लेकर जांच में जूट गयी।

 जानकारी के अनुसार बरवापट्टी थाना रामपुर जमुनिया  निवासी गुड्डू यादव गन्ना के पर्ची पर गन्ना मिल पर गिराकर पैसे का भुगतान करा कर कमाता है। इसी के तहत गुड्डू सोमवार की शाम को सेवरही से एक व्यक्ति से लगभग 2 लाख 90 हजार रूपये लेकर अपने घर के लिये चला।रास्ते में ही उसके पीछे बदमाश लग गये।स्कार्पियों सवार बदमाशों ने मौका देखकर विशुनपुरा थाना क्षेत्र के गगलवा पुल पर गुड्डू की चार पहिया वाहन को रोक लिया।जैसे ही गुड्डू ने गाड़ी रोका।बदमाशों ने गाड़ी रोकते ही बिना कुछ पीछे गुड्डू पर धडाधड पेट और बाह पर चाकू मारकर घायल कर दिया।तथा उसके पास दो लाख नब्बे हजार रूपये लूट कर पड़रौना की तरफ फरार हो गये।बदमाशो के भागने के बाद घायल गुड्डू ने इसकी सूचना अपने भतीजे के मोबाइल पर दी। आनन फानन में पहुंचे परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और घायल को लेकर इलाज हेतू सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र दुदही ले आयी। जहां पीडीत का इलाज चल रहा है। वही मौके पर पहुंचे सीओ तमकुहीराज व थानाध्यक्ष विशुनपुरा ने घायल से अकेले में पुछताछ की। पुलिस ने पूछने पर बताया की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। पुलिस जांच में जूट गयी।