Breaking News

देवरिया : नये कप्तान के आगमन से पूर्व मनबढ़ो ने दिखाई मनबढ़ई, कोचिंग गये छात्र की पीटपीट कर की सरेआम हत्या


 नये कप्तान के आगमन से पूर्व मनबढ़ो ने दिखाई मनबढ़ई, कोचिंग गये छात्र की पीटपीट कर की सरेआम हत्या
कुलदीपक पाठक
                      मृत छात्र की फाइल फोटो

देवरिया 8 जून 2019 ।। अभी नए कप्तान श्रीपति मिश्र आये भी नही है कि मनबढ़ो ने अपनी हरकतों से  कानून  व्यवस्था की स्थिति जनपद में क्या है , इसकी एक
बानगी पेश कर दी है । आज मनबढ़ युवको ने सरेआम सदर कोतवाली के  ग्राम  मालीबारी में कोचिंग पढ़ने आए छात्र की  पीट पीट कर हत्या कर दी है। मनबढ़ों ने छात्र की बाइक को भी तोड़ दिया। वही छात्र के दोस्तों ने एक युवक को पकड़ धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं तीन युवक बाइक छोड़ कर फरार हो गए।
आपको बता दे की खुखुन्दू थाना क्षेत्र के बंजरिया शुक्ल गांव का रहने वाला रंजीत कुमार सिंह (17) पुत्र विजय प्रताप सिंह बैकुंठपुर स्थित शत्रुधन शाही इंटर कालेज में 12 वीं का छात्र था। वह सदर कोतवाली क्षेत्र के मालीबारी चौराहा स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ता था। दो दिनों पूर्व कोचिंग में अहिलवार गांव के रहने वाले एक छात्र से ब्रेंच पर बैठने को लेकर रंजीत का विवाद हो गया था। प्रतिदिन की भांति रंजीत शनिवार की सुबह बाइक से कोचिंग पढ़ने आया था।
रंजीत कोचिंग पढ़कर निकला ही था कि जिस छात्र से दो दिन पहले विवाद हुआ था, उसने युवकों के साथ घेर कर रंजीत की पिटाई शुरू कर दिया। मनबढ़ों ने छात्र की जमकर पिटाई की, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। मनबढ़ों ने छात्र की बाइक भी तोड़ दी। इसी बीच कोचिंग के अन्य छात्रों ने मनबढ़ों को दौड़ा लिया जिसकी जम कर पिटाई कर दी साथी मौके पर पहुंच पुलिस को सौप दिया ।

वही तीन लड़के भगने में सफल हो गए और उसकी जमकर धुनाई करने लगे, जबकि छात्र के साथ आए अन्य तीन युवक अपनी बाइक छोड़कर भागने में सफल रहे।पुलिस ने  छात्र रंजीत के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल सिंह ने बताया कि मृतक छात्र की कोचिंग क्लास में अगले बेच पर बैठने को लेकर आपस में दो छात्रो में  झगड़ा हुआ था उसमें एक छात्र को ज्यादा चोट आई और अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं मौके से एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है साथी मौके से फरार उनकी तलाश जारी है जल्दी उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।