Breaking News

दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर यूपी के इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा : राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार चचेरे भाइयो की हुई मौत ,बकरई रेलवे स्टेशन पर मची अफरा तफरी,आधा दर्जन घायल

दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर यूपी के इटावा के बलरई रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा : राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से चार चचेरे भाइयो की हुई मौत ,बकरई रेलवे स्टेशन पर मची अफरा तफरी,आधा दर्जन घायल
ए कुमार

इटावा 10 जून 2019 ।।
सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया। अवध एक्सप्रेस ट्रेन मुजफ्फरपुर से बांद्रा टर्मिनल जा रही थी। बलरई स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अवध को लूप लाइन पर खड़ा करके कानपुर की ओर से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन को पास कराया जा रहा था।
गर्मी के चक्कर में अवध एक्सप्रेस ट्रेन के कई यात्री प्लेटफॉर्म व प्लेटफार्म के उलटी साइड में खड़े हो गए। तभी तेज रफ्तार से आई राजधानी की चपेट में दूसरी साइड में खड़े यात्री आ गए। इससे 4 की मौके पर मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए। घटना से अफरातफरी मच गई। घायलों को सैफई और टूण्डला भेजा गया।
   घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि इटावा के बलरई स्टेशन पर आज सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आने से कौशाम्बी निवासी जीतू, पिंटू, गौरेलाल और सुरेंद्र जो आपस मे चचेरे भाई थे और अपने घर कौशाम्बी से सूरत जा रहे थे, चारो की उम्र केवल 18-20 साल बताई जा रही है कि  बलरई स्टेशन पर राजधानी की चपेट में आने से मौत हो गई, आज सुबह 7 बजे जब अवध एक्सप्रेस बलरई स्टेशन पर पहुँची तो उसको पीछे से आ रही सुपरफास्ट एक्सप्रेस राजधानी को पास कराने के लिए अप लाइन पर रोका गया , बताया जा रहा है कि इन चारों भाइयो के पास जनरल बोगी का टिकट था और यह स्लीपर में सफर कर रहे थे जब ट्रेन बलरई पर रोकी जाती है तो यह चारो स्लीपर बोगी से उतर कर जनरल में जाने के लिये गलत साइड उतरते है जिस ट्रेक पर राजधानी आ रही थी और यही वजह बताई जा रही है जिससे इन चारों की राजधानी से कटकर मौत हो गई । जिसके बाद स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल बन गया फिलहाल ट्रेक पर से शवो को हटाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है, दिल्ली हावड़ा ट्रेक सुचारू रूप से चल रहा है इस घटना के बारे में इटावा में कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नही है टूंडला में अधिकारियों से बात करने को कहां गया है ।