Breaking News

लखनऊ : CM योगी ने घर जाकर मुलायम का पूछा हालचाल, शिवपाल-अखिलेश भी रहे मौजूद

CM योगी ने घर जाकर मुलायम का पूछा हालचाल, शिवपाल-अखिलेश भी रहे मौजूद
ए कुमार



लखनऊ 10 जून 2019 ।।
यूपी के सीएम योगी जी पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव का हालचाल पूंछने उनके आवास पर पहुंचे और कुशल क्षेम पूंछे । बता दे कि मुलायम सिंह को लखनऊ स्थित लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि यादव का ब्लड सुगर लेवल काफी ज्यादा था ।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी सोमवार को समाजवादी पार्टी  के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का हालचाल पूछने उनके घर पहुंचे । इस मौके पर सीएम योगी ने मुलायम को कुंभ की पुस्तिका भेंट की । इस मुलाकात के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव भी वहां मौजूद थे ।
बता दें कि मुलायम सिंह को तबीयत खराब होने के बाद लखनऊ के ही लोहिया इंस्टिट्यूट में भर्ती कराया गया था । डॉक्टरों के मुताबिक उनका ब्लड शुगर लेवल काफी ज्यादा हो गया था जिसके बाद जरूरी टेस्ट्स के लिए उन्हें भर्ती करवाना पड़ा था । बाद में स्थित‌ि सामान्य होने पर उन्हें देर रात लगभग दो बजे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इस दौरान नेताजी के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव भी उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे थे ।

मुलायम ने किया स्वागत
अखिलेश को लेकर ये बोले शिवपाल
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद यह अटकलें तेज हो गईं थीं कि जल्द ही मुलायम अपने भाई शिवपाल को सपा में वापस लाएंगे. लेकिन शनिवार को ही शिवपाल यादव ने साफ शब्दों में कह दिया कि अब हमारा फोकस पार्टी के विस्तार पर है. इसके लिए जल्द ही पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की एक बैठक होनी है.
*पिछली बार हालचाल पूछने पहुंचे थे राजनाथ सिंह*
बता दें, कुछ दिनों पहले भी मुलायम सिंह अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब उनका हालचाल पूछने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे. सोशल मीडिया पर दोनों की मुलाकात की फोटो भी वायरल हुई थी ।