Breaking News

भोपाल :भीषण कार दुर्घटना, चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायल

भीषण कार दुर्घटना, चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत, तीन घायल 




भोपाल, (एएनआइ) 14 अक्टूबर 2019 ।। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक भीषण कार दुर्घटना की खबर है। जानकारी अनुसार इस दुर्घटना  में चार राष्ट्रीय स्तर के हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं।घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, उन्हें पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार से खिलाड़ी ध्यानचंद्र ट्रॉफी में खेलने के लिए इटारसी से होशंगाबाद जा रहे थे, जब उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग 69 पर रायसलपुर गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मृतकों और घायलों का नाम अभी तक पुलिस ने उजागर नहीं किया है। वहीं, राज्य के आज उच्च शिक्षा एवं खेल व युवा कल्याण मंत्री मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट करके मृतक खिलाड़ियों का नाम और वे कहां से हैं उसके बारे में बताया।

मृतक खिलाड़ी

उन्होंने ट्वीट किया, 'इस हादसे में दिवंगत आदर्श हरदुआ (इटारसी), अंकित वरुण (ग्वालियर), आशीष लाल (जबलपुर) और शाहनवाज हुसैन (इंदौर) के शोकाकुल परिजनों के साथ मेरी संवेदनाएं तथा दुर्घटना में घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

जीतू पटवारी ने जताया शोक

जीतू पटवारी ने इस हादसे को लोकर शोक प्रकट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'होशंगाबाद के पास हुए भीषण सड़क हादसे में हॉकी अकादमी के 04 खिलाड़ियों की मृत्यु अत्यंत दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं,ईश्वर से प्रार्थना है वे उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।'

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

दुर्घटना कैसे हुई इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है, लेकिन कहा जा रहा है कि बोलेरो की कार से टक्कर हो गई और यह हादसा हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। लोगों ने इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल खिलाड़ियों को कार से निकालकर नर्मदा अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया।