Breaking News

मऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद : दशहरे के दिन शिक्षिका और उसके बेटे को घर मे घुस कर गोली मारकर की हत्या, मऊ में बढ़ती आपराधिक घटनाएं चिंता का विषय

मऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद : दशहरे के दिन शिक्षिका और उसके बेटे को घर मे घुस कर गोली मार कर की हत्या, मऊ में बढ़ती आपराधिक घटनाएं चिंता का विषय
ए कुमार


दोहरीघाट मऊ 9 अक्टूबर 2019 ।।अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर शिक्षिका व उनके 14 वर्षीय बेटे हर्षित की गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार दशहरे के त्यौहार के दिन हुए दुस्साहसिक वारदात से पूरे जनपद में सनसनी फैल गई। घटना मादी सिपाह बाजार में लगभग साढ़े ग्यारह बजे की है।
मादी बाजार निवासी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका रेखा (42) घर में अपने बेटे हर्षित व सास के साथ रहती थी। उनके पति चंद्रशेखर राय उर्फ बब्बू राय सुबह ही कहीं किसी काम से बडरांव की ओर निकल गये थे, इसी बीच घात लगाए  बदमाशों ने  इस दुस्साहसिक घटना को अंजाम दे डाला। लोगो का कहना है कि अपराधी चन्द्रशेखर राय की हत्त्या करना चाहते थे मगर उनको घर मे न पाकर उनके बेटे की हत्या कर दी।
मृतका बलरामपुर जनपद में सहायक अध्यापक के रूप में तैनात थी। वह अभी  सोमवार की रात में ही दशहरा की छुट्टियों में घर आई थीं। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका था।चन्द्रशेखर राय लखनऊ में रियल स्टेट का छोटा सा कारोबार करते है। चंद्रशेखर उर्फ बब्बू राय एक व्यवहार कुशल  साधारण व्यक्ति है।