Breaking News

बलिया : वादा फरोश बेल्थरा विधायक धनंजय कन्नौजिया का पूजा पंडाल में प्रवेश हुआ प्रतिबंधित, तख्ती लगाकर किया गया है प्रतिबंधित, सोशल मीडिया पर भी है वायरल


 वादा फरोश बेल्थरा विधायक धनंजय कन्नौजिया का पूजा पंडाल में प्रवेश हुआ प्रतिबंधित, तख्ती लगाकर किया गया है प्रतिबंधित, सोशल मीडिया पर भी है वायरल
बृजेश सिंह


भीमपुरा बलिया 5 अक्टूबर 2019 ।। बेल्थरारोड विधायक ने अपना वादा पूरा नहीं किया तो गांव वालों ने दुर्गा पूजन पंडाल में उनके प्रवेश न करने की तख्ती ही लगा दी। युवकों ने  लिखित तख्ती दुर्गा पंडाल के बाहर टांगा ही नहीं बल्कि उसको सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है। इस पोस्ट के वायरल होने से चारों ओर चर्चाओं का बाजार गर्म है।
 बता दे कि क्षेत्र के ताड़ीबड़ागांव में दुर्गा पूजन समिति ने दुर्गा पंडाल के बाहर एक तख्ती टांग दिए है। जिसपर बेल्थरारोड विधान सभा विधायक धनन्जय कन्नौजिया का पण्डाल में प्रवेश वर्जित लिखा है। विधायक के पंडाल में प्रवेश वर्जित के बारे में जब दुर्गा पूजन समिति के लोगों से बात की गई तो बताया कि तीन वर्ष पूर्व दशहरा पर जब विधायक जी गांव में आए थे तो बिना किसी के मांग के ही दुर्गा पंडाल के पास इंटरलाकिंग कराने का वादा किया था लेकिन उसे पूरा नहीं कराया। उनके द्वारा धार्मिक कार्यो के प्रति अनदेखी से गांव वालों में नाराजगी बढ़ गयी। हालांकि विधायक ने दशहरा बाद उसे पूरा कराने का वादा किया। इस वर्ष भी दशहरा के पूर्व कार्य को पूरा कराने की सूचना अपने मातहतों से दिलवाई थी लेकिन दशहरा आ गया लेकिन कार्य नहीं हुआ जिससे नाराज होकर दुर्गा पूजन समिति ने दुर्गा पंडाल में उनके प्रवेश पर ही वर्जित का बोर्ड लगा दिया है। दुर्गा पूजन से जुड़े सदस्यों ने सोशल मीडिया पर अपने विरोध को वायरल भी कर दिया। विरोध करने वालो दुर्गा पूजन समिति ताड़ी बड़ा गांव के अध्यक्ष राजीव कुमार सिंह उर्फ जुगनु सिंह, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता,  के साथ अन्य सदस्य शामिल रहे।


वादा फरोश नेताओ को करारा तमाचा
भाजपा विधायक ही जब धार्मिक स्थलों के सुंदरीकरण की झूठी दिलासा देकर अपनी जयजयकार कराकर वादा भूल जा रहे है तो दूसरी पार्टी के नेताओ से क्या उम्मीद रखी जाय । जिस पार्टी का उदय ही हिन्दू और धर्म के नाम पर हुआ हो , उसी पार्टी का विधायक जब उससे मुंह मोड़ ले तो जनता ने अपने विरोध का नायाब तरीका निकाल लिया है । बेल्थरा से भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया ने जब तीन साल में दुर्गा पूजन समिति से किया गया अपना वादा नही निभाया तो समिति ने विधायक जी को वादा याद दिलाने के लिये उनके पंडाल में ही प्रवेश की पाबंदी की तख्ती लटका दी । इस विरोध की गूंज सिर्फ बलिया या बेल्थरा में ही नही दिखेगी बल्कि यह सम्भव है पूरे देश मे विरोध का एक नायाब तरीका बन जाय ।