Breaking News

संतकबीरनगर में हुई भीषण बस दुर्घटना : तीन की हुई मौत आधा दर्जन की हालत गंभीर , ट्रक से रोडवेज बस के टकराने से हुआ है हादसा

 संतकबीरनगर में हुई भीषण बस दुर्घटना : तीन की हुई मौत आधा दर्जन की हालत गंभीर , ट्रक से रोडवेज बस के टकराने से हुआ है हादसा
ए कुमार


संतकबीरनगर 30 अक्टूबर 2019 ।।लखनऊ से गोरखपुर जा रही परिवहन निगम की बस संतकबीरनगर में एक खड़ी ट्रक से टकरा गई है । इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए है ।घायलों को तत्काल स्थानीय लोग और प्रशासन के सहयोग से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां इलाज चल रहा है।
   संतकबीरनगर में उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब एक अनियंत्रित बस खड़ी ट्रक से टकरा गई। लखनऊ से कैसरबाग डिपो से यात्रियों को लेकर गोरखपुर जा रही परिवहन निगम की बस संतकबीरनगर में गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डीघा के पास एक खड़ी ट्रक से टकरा गई। हाईवे पर हुए इस हादसे में तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही इस घटना में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों को उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में पुलिस ने दाखिल कराया। तीनों मृतकों के शव को पुलिस पीएम  के लिऐ पोस्टमार्टम हाउस पर लेकर आई है।  घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। सूचना पर आनन-फानन में पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिए तो वहीं घायलों से स्थिति जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने प्रथम दृष्टया बस चालक  की लापरवाही कही और कार्रवाई की बात कही है।

हादसे में इनकी गई जान

बिहार के मधुबनी जिले के निवासी 25 वर्षीय ओम प्रकाश, सीतापुर जिले के सिदौली के निवासी बस के परिचालक 53 वर्षीय शिवकुमार गौतम पुत्र स्वर्गीय तिलकराम की मौत हो गई। एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह हुए घायल

इसके अलावा परिवहन निगम के बस चालक सीतापुर जनपद के बिसवां निवासी 40 वर्षीय अशोक कुमार, शाहजहांपुर के कांट गांव के निवासी राजीव, गाजीपुर जिले के इंदिरा नगर के निवासी सौरभ गुप्त, बिहार के मोतीहारी जिले के निवासी सुनील कुमार घायल हो गए हैं।