Breaking News

बलिया :महा दीपोत्सव पर जगमग हुआ स्पोर्ट्स स्टेडियम

महा दीपोत्सव पर जगमग हुआ स्पोर्ट्स स्टेडियम








बलिया 26 अक्टूबर 2019: दीपावली की पूर्व संध्या पर वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम दीपों से जगमगा उठा। पूरे स्टेडियम में चारों तरफ एक साथ जलाए गए दीप काफी आकर्षक रूप में दिखे। खिलाड़ियों ने अपने-अपने पसंदीदा खेल से संबंधित झांकी और रंगोली बनाकर उस पर दीप जलाए। महा दीपोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ विधि-विधान और मंत्रोच्चारण के साथ पूजन-अर्चन कर किया गया। स्टेडियम के खिलाड़ियों के सहयोग से एक साथ चारों तरफ दीप जलाए गए, जिसे वहां मौजूद सैकड़ों लोगों ने बड़े उत्साह से देखा।
जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत ने पूजन करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दी और इसके महत्व को बताया। इसके बाद समस्त अधिकारियों ने पूरे स्टेडियम में घूमकर रंगोली और सजावट को देखा। वॉलीबॉल कोर्ट में बनी झांकी को सभी ने सराहा और वहां गणेश पूजन भी किया।
इस अवसर पर एसडीएम सिकन्दरपुर अन्नपूर्णा गर्ग, एसडीएम रसड़ा विपिन जैन, वरिष्ठ कोषाधिकारी ममता सिंह, खेड़ा अधिकारी अतुल सिन्हा, डीडीओ शशिमौलि मिश्र, नगर पालिका चेयरमैन अजय कुमार, अधिशासी अधिकारी दिनेश विश्वकर्मा, बीडीओ हनुमानगंज राजेश यादव, बीडीओ दुबहर कपिलदेव, नीरज राय समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।