Breaking News

बलिया : मंत्रियों और जन प्रतिनिधियों की राडार पर आये सीएमओ कार्यालय के बाबू मुन्ना और मनोज : नप गये दोनो , सीएमओ से मांगी गयी इनपर कार्यवाही करके रिपोर्ट,सीएमएस महिला डॉ माधुरी सिंह भी आयी राडार पर

मंत्रियों और जन प्रतिनिधियों की राडार पर आये सीएमओ कार्यालय के बाबू मुन्ना और मनोज : नप गये दोनो , सीएमओ से मांगी गयी इनपर कार्यवाही करके रिपोर्ट,सीएमएस महिला डॉ माधुरी सिंह भी आयी राडार पर

बलिया 24 अक्टूबर 2019 ।। जिला योजना की बैठक में आज स्वास्थ्य विभाग की जन प्रतिनिधियों के हाथों जमकर किरकिरी हुई । आज एक स्वर से सभी जनप्रतिनिधियों ने सीएमओ कार्यालय में तैनात मुन्ना पटेल और मनोज यादव नामक बाबुओ के भ्रष्टाचार में लिप्त होने के कारण सीएमओ बलिया को इनके खिलाफ तत्काल कार्यवाही करके सूचित करने की बात कही । बता दे कि इन दोनों बाबुओ के द्वारा कर्मचारियों के देयकों से लेकर  नियुक्ति पत्र देने तक मे बिना घूस लिये काम न करने की शिकायत कर्मचारी संगठनों द्वारा भी सीएमओ से की गयी थी , एक दिन तो रात को फार्मासिस्ट एसोसिएशन द्वारा नियुक्ति पत्र लेने के लिये रात में सीएमओ आवास पर ही धरना दिया गया तब नियुक्ति पत्र मिला ।
 वही महिला अस्पताल की सीएमएस डॉ माधुरी सिंह के सप्ताह में दो दिन मंगलवार और शुक्रवार के दिन ही रहने के सवाल पर प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि यह मुद्दा संज्ञान में है ,कार्यवाई होगी ।
 बैठक में खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी ने स्वास्थ्य विभाग में आरबीएसके योजना में वाहनों के संचालन में अभी भी पारदर्शी व्यवस्था नहीं होने पर सीएमओ से सवाल किया। भोजन, चादर समेत गरीब जनता की सेवा सम्बन्धी कार्यों में अनियमितता की तरफ ध्यान आकृष्ट कराते हुए सुधार लाने की चेतावनी दी। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद दूबे ने एनएचएम के बाबू मुन्ना पटेल व मनोज यादव की कार्यशैली की शिकायत की। इस पर सांसद मस्त ने सीएमओ से सवाल किया कि 'दिशा' की बैठक में यही शिकायत आने के बावजूद अब तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई। स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्था में सुधार नहीं होने का जिम्मेदार आखिर कौन है। अंत में प्रभारी मंत्री ने कड़े शब्दों में सीएमओ से कहा कि दोनों बाबूओं पर तत्काल कड़ी कार्रवाई कर अवगत कराएं। साथ ही चिकित्सा व्यवस्था सुधारने के लिए जो भी करना है, स्वतन्त्र होकर करें।