Breaking News

बलिया शहर में गुरुवार से छठ पर्व की समाप्ति तक शहर में प्रवेश हेतु लगा यातायात प्रतिबन्ध, जाने कहां कहां ले जा सकते है वाहन ?

बलिया शहर में गुरुवार से छठ पर्व की समाप्ति तक शहर में प्रवेश हेतु लगा यातायात प्रतिबन्ध, जाने कहां कहां ले जा सकते है वाहन ?

बलिया 30 अक्टूबर 2019 ।। बलिया पुलिस की यातायात शाखा ने छठ व्रत की खरीदारी में होने वाली भीड़ और व्रत की शाम व सुबह व्रतियों को कोई परेशानी न हो इसके लिये चौक क्षेत्र को पूरी तरह से वाहनों के लिये प्रतिबंधित कर दिया है । चौक क्षेत्र में सजने वाली छठ व्रत के सामानों/फलों की दुकानों तक खरीदारी के लिये पैदल ही जाना पड़ेगा । दोपहिया, ई रिक्शा , चार पहिया वाहनों का प्रवेश पूर्णतः रोक दिया गया है । पुलिस विभाग द्वारा छठ त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए बलिया शहर में जाम की स्थिति व सकुशल यातायात संचालन हेतु यातायात प्रबंध किया गया है जो इस प्रकार है --
 स्टेशन के सामने कासिम बाजार उमाशंकर चौराहा हनुमानगढ़ी मंदिर आर्य समाज रोड पर बैरियर लगाया गया है, जहां पर पुलिस ड्यूटी लगी है श्रद्धालुओं को खरीदारी में समस्या उत्पन्न ना हो इसके दृष्टिगत चौक क्षेत्र में मोटरसाइकिल ई रिक्शा चार पहिया वाहन पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा यह व्यवस्था  31/10/2019 से छठ समाप्ति तक लागू रहेगी । साथ ही भारी वाहनों का नो एंट्री पॉइंट से शहर में प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा । यातायात पुुुलिस ने श्रद्धालुओं से अनुरोध किया है कि किसी प्रकार का कोई वाहन लेकर शहर में खरीदारी करने हेतु प्रवेश न करें । अगर आप लोगों के द्वारा इस तरह का नहीं किया गया तो श्रद्धालुओं को व आप लोगों को किसी भी परेशानियों  का सामना करना नही पड़ेगा तथा न ही यातायात व्यवस्था प्रभावित होगी।

प्रभारी यातायात जनपद बलिया