Breaking News

कानपुर :बहू को बेटी का जन्म देना पड़ा महँगा,टीचर सास ने बहू को घर से धक्का देकर निकाला बाहर ,वीडियो हुआ वायरल

कानपुर :बहू को बेटी का जन्म देना पड़ा महँगा,टीचर सास ने बहू को घर से धक्का देकर निकाला बाहर ,वीडियो हुआ वायरल
ए कुमार

कानपुर 19 अक्टूबर 2019 ।।
कानपुर-थाना कल्याण पुर आवास विकास  नम्बर-3 निवासी रिचा सुक्ला की शादी कानपुर थाना सीसामऊ जवाहर नगर रिषभ दुबे से 19 नवंबर 2017 को हुई थी।
लेकिन 19 मार्च 2018 को उसे घर से इस लिए निकाला गया, कि वह एक बेटी को जन्म देने वाली थी।

आप को बता दे कि जहां एक तरफ बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ  अभियान सरकार चला रही हैं वहीं चौबेपुर  के स्कूल में टीचर होने के बावजूद उन्होंने अपनी बहू को इस लिए घर से बाहर निकाल दिया कि बहु एक बेटी को जन्म देने जा रही थी। तबसे बहू अपने मायके में रह रहीं थी।

आज सीसामऊ पुलिस के कहने पर वह जब अपने सुसराल कपड़े व समान लेने गई, तो सास ने उसे घर में घुसने नहीं दिया।100 डायल पर पुलिस ने भी कोई ठोस कदम नहीं उठाया।बहू ने बताया कि पुलिस भी हमारी सही तरह कोई मदद नही कर रही हैं।
आज भी हमारा शिक्षित समाज बेटियों को अपनाने में नाकाम
ये  देखिए विरोहा (चौबेपुर) कानपुर के सरकारी स्कूल की प्रधानाचार्य (रीता द्विवेदी ) का कारनामा , बहू के बेटी होने पर उसे घर से धक्के दे के निकाल रही है , ये हमारे बच्चो को क्या शिक्षा देगी।
ऋचा  जिनकी शादी ऋषभ दुबे जो कि बिल्हौर तहसील के लेखपाल है। बेटी हो जाने के कारण इनको ससुराल वालों ने घर से निकाला है। आज 1 वर्ष की बेटी हो गयी इनकी लेकिन ससुराल वाले बेटी को अपनाने को तैयार नही। शायद इन पढ़े लिखे बेवकूफो को यह पता नही है कि बेटा या बेटी पैदा करना औरत के नही मर्द के शुक्राणु पर निर्भर करता है । इस टीचर को पहले अपने लेखपाल बेटे का मेडिकल चेकअप कराना चाहिये कि उसका बेटा , बेटा पैदा कर सकता है कि नही ?