Breaking News

लखनऊ : सुभासपा को लगा झटका ,तेजतर्रार युवा नेत्री इंजी पूजा वर्मा ने छोड़ा साथ,कांग्रेस का पकड़ा हाथ,प्रदेश प्रमुख महासचिव के पद पर थी पूजा वर्मा

लखनऊ : सुभासपा को लगा झटका ,तेजतर्रार युवा नेत्री इंजी पूजा वर्मा ने छोड़ा साथ,कांग्रेस का पकड़ा हाथ,प्रदेश प्रमुख महासचिव के पद पर थी पूजा वर्मा





लखनऊ 22 अक्टूबर 2019 ।। भारतीय जनता पार्टी के साथ सम्बन्ध विच्छेद होने के बाद से सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के लिये कुछ भी अच्छा नही चल रहा है । सोमवार को हुए उपचुनाव में पहले सपा से गठजोड़ नही हो पाया तो आज उनके दल की तेजी से उभर कर प्रदेश महासचिव के पद तक पहुंचने वाली युवा नेत्री इंजी पूजा वर्मा ने ओमप्रकाश राजभर की पार्टी का हाथ एक ही झटके में झटकते हुए कांग्रेस का हाथ थाम ली है । मंगलवार को इंजी पूजा वर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष लल्लू सिंह के हाथों कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की । सुभासपा को क्यो छोड़ा के सवाल पर इंजी पूजा वर्मा ने कहा कि पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर जी पुत्र मोह के चलते पार्टी के हित व अनहित के सम्बंध में सोचना छोड़ दिये है । पार्टी में चापलूसों का महत्व बढ़ गया है और कार्यकर्त्ताओ का कम हो गया है । ऐसे माहौल में काम करना हम नौजवानों के लिये कठिन हो गया है । कांग्रेस ही क्यो ? अन्य दलों में क्यो नही गयी ? के जबाब में सुश्री वर्मा ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जिसमे न रंग भेद है, न धर्म भेद है और न जाति भेद है और सबसे बड़ी बात प्रियंका दीदी महिलाओ और आम आदमी के लिये संघर्ष करने का मादा रखती है । इसी लिये मैंने प्रियंका दीदी की अगुवाई में काम करने के लिये कांग्रेस में शामिल हुई हूं ।
 बता दे कि इंजी पूजा वर्मा बलिया की बैरिया विधान सभा क्षेत्र के दयाछपरा की रहने वाली है । बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह से अपने जमीन सम्बन्धी विवाद के चलते चर्चा में आयी थी और ओमप्रकाश राजभर ने पहले अपनी पार्टी में जिलाध्यक्ष और फिर कार्य करने के मजबूत व सिस्टमेटिक तरीको के कारण प्रदेश प्रमुख महासचिव बना दिया था ।
पार्टी में इंजी पूजा वर्मा के शामिल होने के अवसर पर प्रदेश प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव जुबेर खान ,रेखा कुशवाहा,गरिमा मौर्या, मानसी कन्नौजिया,रवि गुप्ता,विजय प्रताप कुशवाहा उपस्थित रहे ।