Breaking News

जाने कहां के व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों ने किस पुल के मरम्मत के लिये प्रशासन को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम, जाने क्या है माजरा ?

जाने कहां के व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्यों ने किस पुल के मरम्मत के लिये प्रशासन को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम, जाने क्या है माजरा ?

जयप्रभा सेतु मार्ग के जर्जर होने व प्रशासन द्वारा मरम्मत न कराने से स्थानीय लोगो का टूटा धैर्य, प्रदर्शन कर दिया 15 दिन में बनाने का अल्टीमेटम,नही तो होगा उग्र आंदोलन





बैरिया बलिया 19 नवम्बर 2019 ।। उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के बैरिया थाना के टोला शिवन राय के लोगो ने बैठक कर प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर  यूपी-बिहार को जोड़ने वाले जर्जर जयप्रभा सेतु का मरम्मत का कार्य अगर 15 दिनों के भीतर शुरू नही किया गया तो सीमापवर्ती मांझी के लोग उग्र आंदोलन करेंगे।यह निर्णय  बलिया छपरा की सीमा(बलिया मोड़ )पर सोशल मीडिया से जुड़े'अनुभव जिंदगी'  नामक वाट्सअप ग्रुप के सदस्यों ने एक सर्वदलीय बैठक में की है ।
जयप्रभा सेतु के जीर्णोद्धार के लिए सरकार को 15 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए बैठक में शामिल सदस्यों ने कहा कि पिछले पांच वर्षों से जयप्रभा सेतु की सड़क उखड़ कर खतरनाक स्थिति में तब्दील हो चुकी है। सेतु का रेलिंग महीनों से टूटा पड़ा है।सड़कों पर बने असंख्य गड्ढों में गिरकर लोग आए दिन जख्मी और मौत का शिकार हो रहे हैं। सेतु की मरम्मत के लिए कई बार यूपी तथा बिहार के स्थानीय लोग व यात्री तथा वाहन संचालकों ने आंदोलन भी किया। लोगों का कहना था कि उक्त सेतु से होकर प्रतिदिन सैकड़ों ओवरलोडेड भारी वाहनों का अवैध परिचालन होता है जिसके चलते कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। बैठक में शामिल सदस्यों ने कहा कि यदि अगले 15 दिनों के भीतर सेतु की मरम्मत का कार्य शुरू नही किया गया तो यूपी बिहार के लोग संयुक्त रूप से उग्र आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे। लोग अपना धैर्य खो रहे हैं जबकि सरकार और एन एच विभाग अपनी कुम्भकर्णी निद्रा नही तोड़ने पर अडिग है। बैठक में मुख्य रूप से ग्रुप एडमिन व पत्रकार मनोज कुमार सिंह, तारकेश्वर नंद तिवारी, अरविंद सिंह, बबलू कुमार, दिवाकर सिंह ,छोटेलाल सोनी, प्रह्लाद यादव, धनंजय सिंह ,सुनील तिवारी, नागेन्द्र ठाकुर, रिंकू सिंह, जगमोहन चौहान, संजीव शर्मा ,मिथिलेश कुमार, फिरोज अहमद तथा लालबाबू सिंह सहित दर्जनों लोग शामिल रहे। बैठक में सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित कर सारण तथा बलिया के डीएम को ज्ञापन भेज अपने निर्णय से अवगत कराने का निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता रंजन शर्मा ने किया।