Breaking News

बलिया : नगरा के 4 न्याय पंचायतों के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों की खेल प्रतियोगिता सम्पन्न : प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय उसकर के बच्चों का रहा दबदबा

नगरा के 4 न्याय पंचायतों के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों की खेल प्रतियोगिता सम्पन्न : प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय उसकर के बच्चों का रहा दबदबा
 बृजेश सिंह


भीमपुरा बलिया 20 नवम्बर 2019 ।। शिक्षा क्षेत्र नगरा के 4 न्याय पंचायतों के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों की खेल प्रतियोगिता बुधवार को जूनियर हाईस्कूल भीमपुरा के प्रांगण में सम्पन्न हुआ। जिसमें प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालय उसकर के बच्चों का प्रत्येक प्रतिस्पर्धा में दबदबा रहा।
 खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ भीमपुरा ग्राम प्रधान तारा देवी ने फीता काटकर किया। जिसमे भीमपुरा, कसौन्डर, अवराईकला व बरौली न्याय पंचायत के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के बच्चों ने भाग लिया। बालिकाओं के 100 व 200 मीटर दौड़ में उच्च प्राथमिक विद्यालय कसेसर की खुशी कुमारी व प्रियंका विजेता रही। बालको में 100 वे 200 मीटर में दोनों में ही उच्च प्राथमिक विद्यालय उसकर के आदित्य राज ने बाजी मारी व 400 और 800 मीटर में उच्च प्राथमिक विद्यालय कसेसर के आशीष कुमार मन्नू भारती बिजयी रहे। प्राथमिक स्तर के बालिकाओं की रेस में प्राथमिक विद्यालय उसकर की खुशी कुमारी सभी दौड़ में प्रथम स्थान पर काबिज रही। कब्बडी में प्राथमिक विद्यालय भीमपुरा व बाराडीह के बच्चे जीते। रेफरी की भूमिका में राजेश यादव व राजेश कुमार रहे।
खेल प्रतियोगिता के आयोजक अनुदेशक डॉ बीएन सिंह ने बताया कि इस प्रतियोगिता में चयनित बच्चे ब्लाक स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे। इस मौके पर चंद्रमोहन, पुष्पा देवी, देवेन्द्र नाथ सिंह, राकेश सिंह, दिनेश सिंह, शैलेन्द्र सिंह, सुभि गुप्ता आदि अधयापकगण उपस्थित रहे।