Breaking News

बांदा में ट्रक से टकराई यूपी रोडवेज की बस, 9 लोगों की मौत, 20 घायल

बांदा में ट्रक से टकराई यूपी रोडवेज की बस, 9 लोगों की मौत, 20 घायल
ए कुमार

बाँदा 25 नवम्बर 2019 ।।
बांदा से फतेहपुर जा रही यूपी रोडवेज बस की ट्रक से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हैं। इस घटना के बाद प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया।

बांदा में सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में ट्रक और यूपी रोडवेज की बस के बीच एक भयानक सड़क दुर्घटना में नौ लोगों की मौत हो गई। इस घटना में तकरीबन 20 लोग जख्मी हुए हैं। घायलों को बांदा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन से चार लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें आनन-फानन में कानपुर रिफर किया गया है। मृतकों की संख्या की पुष्टि बांदा के एसपी गणेश साहा ने की है। इस पूरी घटना का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दुख व्यक्त किया है। सीएम योगी ने अधिकारियों को घायलों के इलाज की समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश भी दिए हैं। उधर, स्टेट रोडवेज की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवारवालों को पांच लाख रुपये मुआवजा देने के ऐलान किया गया है।

यह घटना तिंदवारी क्षेत्र के कुरसेजा थाना क्षेत्र के पास घटित हुई। एसपी गणेश साहा से ने  उन्होंने कहा, 'यह बस बांदा से फतेहपुर की ओर जा रही थी तभी ट्रक से इसकी आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में अबतक नौ लोगों की मौत हो चुकी है और 15 से 20 लोग घायल हैं। घायलों में चार की हालत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें इलाज के लिए कानपुर रिफर किया गया है। बाकी का इलाज बांदा जिले के जिला अस्पताल में किया जा रहा है।'

ट्रक से रोडवेज बस की हुई भिड़ंत

घायलों का किया जा रहा है इलाज

बांदा जिला अस्पताल के सीएमओ ने कहा, 'घायलों का समुचित इलाज किया जा रहा है। मौके पर डीएम, एसपी समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। हमारी प्राथमिकता है कि घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज देकर उन्हें जल्द राहत पहुंचाई जाए।' वहीं, जिले के डीएम की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, अभी राहत एवं बचाव का कार्य चल रहा है।