Breaking News

शामली से बड़ी खबर :एसपी अजय कुमार ने दरोगा व दो सिपाही को किया लाइन हाजिर, ये रही बड़ी वजह

शामली से बड़ी खबर :एसपी अजय कुमार ने दरोगा व दो सिपाही को किया लाइन हाजिर, ये रही बड़ी वजह
ए कुमार

शामली 21 नवम्बर 2019 ।।
शामली में एसपी अजय कुमार ने गढ़ीपुख्ता थाने के दरोगा और बिड़ौली चौकी पर तैनात दीवान और सिपाही को लाइन जाहिर कर दिया है। दरोगा पर मिलीभगत कर झूठा केस दर्ज कराने और सिपाहियों पर मिलीभगत कर ओवरलोड ट्रक बॉर्डर पार कराने का आरोप है। एसपी अजय कुमार ने बताया कि गढ़ीपुख्ता थाने के दरोगा खुर्शीद पर दूसरी पार्टी से मिलकर दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराने का आरोप है। इस केस में आरोपी बनाए गए शमशेर की पत्नी ने मिलकर इसकी शिकायत की थी और पूरा मामला बताया। महिला ने बताया कि दरोगा जिस व्यक्ति के मकान में रहता है। उसके साथ मिलीभगत करके ही दरोगा ने उसके पति के खिलाफ केस झूठा केस दर्ज करा दिया है।
 एसपी ने बताया कि आरोपों के चलते दरोगा खुर्शीद को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस मामले की जांच एएसपी को दी गई है। इसके अलावा बिड़ौली पुलिस चौकी पर तैनात बिड़ौली चौकी के दीवान राशि और आरक्षी दीपक को भी भ्रष्टाचार के आरोप के चलते लाइन हाजिर किया गया है। इन पर आरोप है कि ये दोनों ओवरलोड वाहनों से सेटिंग करके उन्हें बिड़ौली चौकी से पास कराते हैं।

एसपी के अनुसार इन दोनों मामलों की जांच एएसपी से कराई जा रही है। साथ ही गोपनीय ढंग से भी जानकारी और तथ्य जुटाए जा रहे हैं। भ्रष्टाचार में लिप्त किसी भी पुलिस कर्मी को थाने, चौकी पर नहीं रहने दिया जाएगा और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई भी होगी।