Breaking News

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह का बड़ा हमला : शिवसेना प्रमुख को बताया शेर की खाल में लोमड़ी, बलिया के रसड़ा एसडीएम स्वेच्छाचारी,अधिकारी हो गये है बेलगाम ,जाने पूरी बात

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह का बड़ा हमला : शिवसेना प्रमुख को बताया शेर की खाल में लोमड़ी, बलिया के रसड़ा एसडीएम स्वेच्छाचारी,अधिकारी हो गये है बेलगाम ,जाने पूरी बात
मधुसूदन सिंह

बलिया 22 नवम्बर 2019 ।। भारतीय जनता पार्टी के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस गठबंधन और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर बड़ा हमला बोला है । बलिया एक्सप्रेस से एक्सक्लूसिव वार्ता में कहा कि चुनाव के पहले जो शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शेर की तरह जो दहाड़ लगाने का स्वांग कर रहे थे , वह चुनाव बाद लोमड़ी की तरह हो गया । कांग्रेस और एनसीपी से सिद्धांतहीन गठजोड़ करके उद्धव ठाकरे ने यह साबित कर दिया है कि शेर के मुखौटे में लोमड़ी की सोच वाले नेता है उद्धव ठाकरे । वही एनसीपी नेता नवाब मालिक के ट्विट जिसमे कहा गया है कि भाजपा के तथाकथित चाणक्य अमित शाह को शरद पवार ने बड़ी मात दी है , के जबाब में श्री सिंह ने कहा कि यह मात नही मातम है । शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस के इस सिद्धांतविहीन गठबंधन के बनने से इन लोगो को खुशियां नही मातम मनाना चाहिये ।
बलिया के रसड़ा एसडीएम स्वेच्छाचारी
वही एक पत्रकार की जमीन पर जिलाधिकारी बलिया के आदेश के बाद भी एसडीएम रसड़ा विपिन जैन जो ट्रेनी आईएएस अधिकारी है, द्वारा विपक्षियों के साथ मिलकर जबरदस्ती कब्जा कराने की कार्यवाही और पत्रकार के परिजनों को धमकाने , के सवाल पर बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि एसडीएम रसड़ा विपिन जैन एक स्वेच्छाचारी अधिकारी है , यह अपने सामने किसी को महत्व नही देता है । जिलाधिकारी के आदेश के वावजूद कब्जा होने की कार्यवाही को न रोकना इस अधिकारी के स्वेच्छाचारिता को दर्शाता है । इस अधिकारी के पास न तो मानवीय संवेदनाएं है न ही संविधान के प्रति निष्ठा ।

अधिकारी हो गये है बेलगाम
देवरिया के डीएम अमित किशोर द्वारा गाड़ी पार्किंग को लेकर युवा व्यापारी को थप्पड़ मारना और सुरक्षा कर्मियों से पिटवाने की घटना और सुल्तानपुर के सीएम्स द्वारा मरीज के परिजन थप्पड़ मारने की घटना , क्या अधिकारियों के बेलगाम होने को नही दर्शाती है ? के सवाल के जबाब में श्री सिंह ने कहा निश्चित ही अधिकारी बेलगाम हो गए है । इन पर जितना लगाम लगना चाहिये वो लग नही पाया है ।