Breaking News

बलिया से बड़ी खबर : ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़ सब्जी मंडी में गिरी स्कार्पियो , मचा हड़कम्प, पूर्व विधायक घूरा राम की बतायी जा रही है गाड़ी

बलिया से बड़ी खबर : ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़ सब्जी मंडी में गिरी स्कार्पियो , मचा हड़कम्प, पूर्व विधायक घूरा राम की बतायी जा रही है गाड़ी



बलिया 25 नवम्बर 2019 ।। रविवार की देर रात एक स्कार्पियो के ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़कर गिरने की तेज आवाज से आसपास के लोगो मे हड़कंप मच गया । बाहर निकल कर जब लोगो ने देखा तो एक स्कार्पियो सब्जी लदे ट्रक के ऊपर गिरी पड़ी थी । वही इसमे सवार लोग चुपके से निकलकर फरार हो गये, बताये जा रहे है । घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि सब्जी मंडी में रविवार की देर रात टीडी कॉलेज की  तरफ से हॉस्पिटल की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ओवर ब्रिज पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गिर गयी । यह गाड़ी रेलिंग तोड़कर गिरते समय सब्जी मंडी में खड़े एक ट्रक के ऊपर गिरी जिससे किसी के भी हताहत होने की सूचना नही मिली है ।

जबकि अस्पताल में उसी समय हल्के-फुल्के चोट लगे चार पांच लोगों की पहुंचने की सूचना मिल रही है ।अस्पताल में तैनात चिकित्सक ने बताया कि सभी हल्के-फुल्के छोटील थे सुई दवा होने के बाद सभी लोग चले गए। यह गाड़ी किसकी है , कौन कौन लोग सवार थे यह अभी अबूझ पहेली है जो गाड़ी मालिक के पता लगने के बाद ही सुलझेगी ।



स्कार्पियो निकली पूर्व विधायक की
ओवर ब्रिज की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी स्कार्पियो पूर्व विधायक घूरा राम की बतायी जा रही है । यह पता नही चल पाया है कि दुर्घटना के समय पूर्व विधायक या उनके परिवार का कोई सदस्य था कि नही ।
अपडेट
खबर यह आ रही है कि यह गाड़ी पहले घूरा राम की थी जिसको श्री राम ने मिठाई लाल को बेच दिया है ।