Breaking News

बलिया से बड़ी खबर : मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल के बिगड़े बोल : प्रियंका गांधी को कहा फ्राड की पत्नी, अखिलेश को कहा- भारतीय राजनीति के लिये अजित सिंह जैसे अप्रासंगिक , बिजली विभाग में हुए घोटाले पर इन दोनों के बयानों से मंत्री के बिगड़े बोल

बलिया से बड़ी खबर : मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल के बिगड़े बोल : प्रियंका गांधी को कहा फ्राड की पत्नी, अखिलेश को कहा- भारतीय राजनीति के लिये अजित सिंह जैसे अप्रासंगिक , बिजली विभाग में हुए घोटाले पर इन दोनों के बयानों से मंत्री के बिगड़े बोल


बलिया 4 नवम्बर 2019 ।। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के रविवार को एक ग्राम गौरव सम्मान कार्यक्रम में भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुई 2268 करोड़ रुपये के घोटाले के उजागर होने और प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव द्वारा जोरदार हमला बोलने से तिलमिलाते हुए दोनों के सम्बन्ध में अमर्यादित टिपड़ी कर दी ।
  उत्तर प्रदेश के बलिया के सदर विधायक और यू पी सरकार के राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला के बिगड़े बोल मीडिया में आया हैं। मंत्री जी  राजा गाँव खरौनी में ग्रामीणों द्वारा आयोजित ग्राम गौरव सम्मान कार्यक्रम में  गोरक्ष प्रान्त के प्रचारक के साथ  पहुंचे थे।काँग्रेस की नेता प्रियंका गाँधी औऱ अखिलेश यादव के द्वारा यूपी सरकार पर बिजली विभाग में हुए घोटाले पर यह कहना कि यू पी पावर कारपोरेशन(यूपीपीसीएल)के कर्मचारियों के भविष्य निधि के 2268 करोड़ को दिवान हाउसिंग फाइनेंस कारपोरेशन लिमिटेड को सीधे-सीधे देना लूट था ? सवाल सुनते ही मंत्री जी अपना आपा खो दिये और इन दोनो नेताओ के प्रति इनके बोल अमर्यादित और बिगड़ गये । क्या कहना था मन्त्री जी का आइये सुनाते हैं मन्त्री जी की जुबानी --  बलिया जनपद के राजागांव खरौनी में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बीजेपी सरकार के संसदीय कार्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने प्रियंका वाड्रा पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका वाड्रा एक फ़्रॉड की पत्नी है और उनके दिमाग में फ्रॉड वाली ही बात रहती है ।एक तपस्वी, तेजस्वी योगी का राज्य यहाँ चल रहा है ,सारी व्यवस्थाएं भ्रष्टाचार मुक्त चल रही है । यही नही रुके ,फिर आगे कहा कि प्रियंका गांधी एक हास्यास्पद है ,प्रियंका वाड्रा को हम लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं ,वो स्वयं और उनके पति ने गरीबों की जमीन को कब्जा की हुई है उनको तो इन विषयों पर बोलने का नैतिक अधिकार भी नहीं है । वो पहले वह पहले पति, अपने भाई और अपनी मां ,जो नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर बाहर है, पहले उनके बारे में बोले फिर दूसरे के बारे में बोले।
 वही अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश यादव भविष्य के अजीत सिंह है ,जिनकी चौधरी चरण सिंह के जीते ही अपनी पूरी राजनैतिक जमीन चली गई और अजीत सिंह अप्रासंगिक हो गए हैं । उसी प्रकार अखिलेश यादव अब भारतीय राजनीति के लिए उत्तर प्रदेश में अप्रसांगिक हो गए है , उलूल जुलूल बयान देते हैं ।
बाईट-संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला(उत्तर प्रदेश सरकार)