Breaking News

बलिया : शहीद चंद्रभानु पांडेय के द्वारा दिखाई गई संघर्ष की राह पर चलने से ही आएगी छात्र राजनीति में शुचिता,टीडी कालेज के छात्रसंघ भवन में मनाई गई 28वीं पुण्यतिथि

शहीद चंद्रभानु पांडेय के द्वारा दिखाई गई संघर्ष की राह पर चलने से ही आएगी छात्र राजनीति में शुचिता,टीडी कालेज के छात्रसंघ भवन में मनाई गई 28वीं पुण्यतिथि

बलिया 5 दिसंबर 2019 ।। छात्रहित में संघर्ष करते हुए शहीद हुए छात्रनेता स्व. चंद्रभानु पांडेय की 28वीं पुण्यतिथि पर गुरुवार को टीडी कालेज के छात्रसंघ में श्रद्धांजलि सभा आयोजित हुई। इसमें वरिष्ठ छात्रनेता पूर्व अध्यक्ष घनश्याम सिंह ने कहा कि स्व. चंद्रभानु पांडेय ने तीन दशक पहले संघर्ष की जो राह दिखाई थी, उस चलने से ही राजनीति में शुचिता बनाई रखी जा सकती है।
उन्होंने कहा कि चंद्रभानु पांडेय ने छात्रहित में शहादत दी थी। उन्होंने व्यक्तिगत हित में कोई भी कार्य नहीं किया। आज की वर्तमान छात्र राजनीति में उनके आदर्शों पर चलने की सबसे अधिक आवश्यकता है। कहा कि चंद्रभानु पांडेय ने कभी पीठ नहीं दिखाया। गोली भी खाई तो सीने में। श्री सिंह ने छत्रनेताओं का आह्वान किया कि छात्र और समाज हित में वर्तमान पीढ़ी आगे आए। पूर्व अध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि स्व. चंद्रभानु पांडेय ने संघर्ष की बदौलत ही जिले की छात्र राजनीति में अहम मुकाम हासिल किया था। उनके आदर्श आज और भी अधिक प्रासंगिक हैं।
इस मौके पर सर्व श्री जितेंद्र सिंह ,जितेंद्र यादव,डा. छितेश्वरनाथ मिश्र, सुनील तिवारी, मानवेन्द्र सिंह, वेदप्रकाश पांडेय, मंगल सिंह, हरिशंकर राय, प्रवीण सिंह विक्की,धनन्जय सिंह बिशेन, संतोष दीक्षित, आशुतोष ओझा,विवेक राय,भृगुनाथ प्रसाद, सतीश सिंह, रूपेश दूबे व इम्तियाज अहमद आदि ने श्रद्धांजलि सभा को संबोधित किया। इसके पहले महामंत्री अमित सिंह ने स्वागत भाषण किया। स्व. चंद्रभानु पांडेय के अनुज पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुशील कुमार पांडेय 'कान्ह जी' ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। अध्यक्षता छात्रसंघ अध्यक्ष दीपक सिंह व संचालन मनीष दूबे 'मनन' ने किया।अन्त में दो मिनट का मौन रखा गया।