Breaking News

बलिया : जाने जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह की सफलता के पीछे कौन कौन है हीरो ? जाने कुलाधिपति , कुलपति और मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा क्या ?

बलिया : जाने  जननायक चन्द्रशेखर विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह की सफलता के पीछे कौन कौन है हीरो ? जाने कुलाधिपति , कुलपति और मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा क्या ?
मधुसूदन सिंह 

बलिया 13 दिसम्बर 2019 ।। जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय के पहले सफल दीक्षांत समारोह के पीछे एक तरफ जहां विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो योगेंद्र सिंह और कुलसचिव महेश कुमार का आयोजक होने के नाते जहां श्रेय जाता है , वही इसके पीछे कई अन्य लोगो की भी कई दिनों की दिनरात की मेहनत भी शामिल है । एक तरफ जहां जिलाधिकारी बलिया श्रीहरि प्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ कार्यक्रम की तैयारियों से लेकर सुरक्षा की दृष्टि से कोई खामी न रहे दिनरात एक किये हुए थे । तो वही कार्यक्रम स्थल यानी बहुउद्देश्यीय सभागार को बनाने संवारने वाली संस्था निर्माण निगम के महा प्रबंधक (वाराणसी) इंजी अजय कुमार मिश्र 11 दिसम्बर की पूरी रात जगकर अपने सहकर्मियों के साथ सभागार को सजाने संवारने में एड़ी चोटी का जोर लगा रखे थे । नगर पालिका भी साफसफाई को लेकर बेहद संजीदा रही और कार्यक्रम स्थल के आसपास साफसफाई पूरी रखी ।
निर्माण निगम के जीएम कैसे रात में काम करा रहे थे इस तस्वीर से देखिये --





अब देखिये कार्यक्रम में कुलाधिपति/राज्यपाल , कुलपति और मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में क्या कहा ?

कुलाधिपति/राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का सम्बोधन





मुख्य अतिथि प्रो सुरेंद्र कुमार सिंह


कुलपति प्रो योगेंद्र सिंह