Breaking News

बलिया : झारखण्ड में हुई मोदी, शाह और योगी के अभिमान की हार-रामगोविन्द चौधरी

बलिया : झारखण्ड में हुई मोदी, शाह और योगी के अभिमान की हार-रामगोविन्द चौधरी

बलिया 24 दिसंबर 2019 ।। संविधान और लोकतन्त्र के पक्ष में मतदान करने के लिए नेता प्रतिपक्ष ने किया मतदाताओं  को सल्यूट
उत्तर प्रदेश विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष उत्तर प्रदेश श्री रामगोविन्द चौधरी ने प्रेस को जारी अपने बयान में कहा है कि झारखण्ड में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, गृहमन्त्री श्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अभिमान की हार तथा हिन्दुस्तान के संविधान व  लोकतन्त्र की जीत हुई है। भारतीय जनता पार्टी के तीनों नेताओं को इस हार की जिम्मेदारी ग्रहण करनी चाहिए तथा संविधान व लोकतन्त्र का गला घोटने की अपनी कोशिश के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहिए।

झारखण्ड की बहादुर जनता को सैल्यूट करते हुए नेता प्रतिपक्ष श्री रामगोविन्द चौधरी ने कहा है कि देश को आर्थिक बदहाली के मोड़ पर पहुँचा चुके श्री मोदी और श्री शाह ने सोचा था कि वह नागरिकता कानून तथा नागरिकता रजिस्टर का भय पैदा कर झारखण्ड के मतदाताओं  को मूर्ख बना लेंगे। श्री योगी ने सोचा था कि वह इस मतदान को धर्म के आधार पर विभाजित कर लेंगे। इसके लिए उन्होंने एक चुनावी सभा में एक समुदाय विशेष के उम्मीदवार का नाम लेकर कहा कि अमुक जीतेंगे तो राममन्दिर कैसे बनेगा ?
नेता प्रतिपक्ष श्री रामगोविन्द चौधरी ने कहा है कि झारखण्ड की बहादुर जनता ने हिन्दुस्तान के संविधान और लोकतन्त्र के खिलाफ रची जा रही भारतीय जनता पार्टी की इस साजिश को भांप लिया और अपना मत  संविधान और लोकतन्त्र के पक्ष में कर दिया। इसके लिए वहाँ के बहादुर मतदाताओं को उन्होंने बार बार सैल्यूट किया है।