Breaking News

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह का खुला चैलेंज : बलिया के किसी भी विधान सभा मे बैरिया से ज्यादे काम हुआ हो तो सक्रिय राजनीति से ले लूंगा सन्यास, नारद राय को बताया मुलायम अखिलेश का पिछलग्गू सपा में है कि नही इस पर उठाया सवाल

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह का खुला चैलेंज : बलिया के किसी भी विधान सभा मे बैरिया से ज्यादे काम हुआ हो तो सक्रिय राजनीति से ले लूंगा सन्यास, नारद राय को बताया मुलायम अखिलेश का पिछलग्गू सपा में है कि नही इस पर उठाया सवाल

बलिया 26 दिसम्बर 2019 ।। बैरिया विधान सभा से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने जनपद के भाजपा के विधायकों मंत्रियों समेत अन्य दलों के नेताओ को सेवा के क्षेत्र में मुकाबला करने की खुली चुनौती दी है । श्री सिंह ने यहां तक कह डाला कि अगर मेरे विधान सभा से ज्यादे सेवा का कार्य अगर जनपद के किसी भी विधान सभा मे हुआ होगा तो मैं पुनः टिकट नही मांगूगा और सक्रिय राजनीति छोड़ दूंगा । श्री सिंह ने गरीबो में कम्बल बांटना हो, विधायक निधि से इलाज कराना हो , माननीय मुख्यमंत्री कोष से इलाज के लिये धन दिलवाना हो ,जैसे सेवा के कार्यो के आधार पर नेताओ को मुकाबला करने की खुली चुनौती दी है ।

पूर्व मंत्री नारद राय द्वारा भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर अमर्यादित टिप्पड़ी करने के सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि नारद राय की राजनैतिक अस्तित्व मुलायम सिंह अखिलेश यादव के पिछलग्गू के रूप में है । विरोधी नेताओ की राजनीति ही भाजपा को अपशब्द कहकर चल रही है । नारद राय टिकट लेने के लिये अपशब्द बोल रहे है, वास्तव में ऐसा बोलने की उनकी आंतरिक इच्छा नही होगी । वैसे नारद राय का सपा में इंट्री भी हुई है कि नही , यह वही जानते है ।


योगी मंत्रिमंडल में शामिल करने के कयासों का जबाब देते हुए श्री सिंह ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझे विधायकी दिया है । अगर मोदी जी अमित शाह जी का पवित्र चिंतन मुझे मंत्री बनाने का है तो मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं कि मोदी जी अमित शाह जी का साहस व पवित्र चिंतन और स्थानीय नेता का सेवा भाव मिल जाय तो मात्र एक साल में रामराज्य आ सकता है । अगर मैं मंत्री बना तो मोदी जी शाह जी के पवित्र चिंतन के अनुरूप कार्य करके प्रदेश में अलग मुकाम बना दूंगा ।



मेरे राजनैतिक जीवन का लक्ष्य सेवा है । अंत्योदय की अवधारणा देने वाले पूर्व प्रधानमंत्री अटल जी की जयंती पर 1000 गरीबो में कम्बल वितरित करके अटल जी के बताए रास्ते पर चलने का प्रयास कर रहा हूँ ।


गरीबो असहायों को सहारा देने वाले का नाम है सुरेंद्र सिंह

एनआरसी और सीएए का विरोध करने वाले मुस्लिम वोट परास्त , पाकिस्तान परास्त दल है । मोदी जी अमित शाह जी की जोड़ी राम लक्ष्मण की जोड़ी , राक्षसों का नाश करने के लिये आयी है । भारत विरोधी नागों के फन को कुचल दिया गया है और आगे भी कुचल दिया जाएगा ।

झारखण्ड में भाजपा की हार पर श्री सिंह ने कहा कि भाजपा किसी विरोधी से नही अगर हार रही है तो भाजपा से ही । झारखण्ड में भाजपा कार्यकर्ताओं के असंतोष के कारण ही पार्टी को हार मिली है ।