Breaking News

सनबीम बलिया की मुस्कान ने लहराया परचम,राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में करेगी आजमगढ़ मंडल का प्रतिनिधित्व

सनबीम बलिया की मुस्कान ने लहराया परचम,राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में करेगी आजमगढ़ मंडल का प्रतिनिधित्व

आजमगढ़/बलिया 5 दिसंबर 2019 ।। राज्य सारीय 47वीं जवाहरलाल नेहरू विज्ञान, गणित एवं पर्यावरण प्रदशनी हेतु
आयोजित मंडल स्तरीय प्रतियोगिता में सनबीम स्कूल अगरसंडा बलिया की छात्रा को संयुक्त शिक्षा निदेशक आजमगढ़ के नेतृत्व वाले  निर्णायक मंडल ने स्वच्छता एवं स्वास्थ्य विषयक प्रदर्शन में विजेता घोषित किया है । बता दे कि राज्य स्तर पर आयोजित इस प्रतियोगिता के लिये पहले मंडल स्तर पर  28 से 30 नवम्बर तक  प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था जिसके विजेता को राज्य स्तरीय अगले चरण की प्रतियोगिता के लिये मंडल का प्रतिनिधित्व करने का सुनहला अवसर मिलना था । आज इसी प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा की गयी । सभी विजेता अब आगामी 17 से 20 दिसंबर तक मेरठ में आयोजित प्रतियोगिता में मंडल आजमगढ़ की तरफ से प्रतिभाग करेंगे ।
  आजगगढ़ में आयाजित इस प्रतियोगिता में तीन जनपदों के विजेता प्रतिभागियों ने अपने-अपने माँडलों का प्रदर्शन किया ।जिसमें सीनियर संवर्ग में 6 विषयों पर एक-एक विजता घोषित हुए।
जो विषय थे उनमें 1- सतत कृषि पद्धतियां
                         2- स्वच्छता एवं स्वास्थ्य
                         3- संसाधन प्रबंधन
                         4- औद्योगिक विकास
                         5- भावी परिवहन एवं संचार
                         6- शैक्षिक खेल एवं गणितीय प्रतिरूपण

ज्ञात हो कि सनबीग की मुस्कान सिंह कक्षा 11 (विज्ञान वर्ग)प्रतियोगिता के अगले चरण में राज्य स्तर पर दिनांक 17 से 20 दिसम्बर 2019 को सनातन धर्म इंटर कॉलेज मेरठ में होने वाले राज्य स्तरीय 47वीं जवाहर लाल नेहरू विज्ञान्, गणित एवं पर्यावरण प्रदर्शनी में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगी। मुस्कान सिंह की इस सफलता ने न केवल विद्यालय का बल्कि जनपद का भी मान बढ़ाया है। समाचार मिलते ही विद्यालय परिवार एवं अभिभावकों के बीच हर्ष का माहौल छा गया । विद्यालय प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष संजय कुमार पांडेय, सचिव अरुण कुमार सिंह व निदेशक डॉ0 कुंवर अरुण सिंह ने मुस्कान के परिवार को इस सफलता के लिये बधाई दी है । बधाई देने वाले अन्य लोगो मे जिला विज्ञान क्लब के सुधीर सिंह, अवकाश प्राप्त प्राचार्य श्रीमती प्रतिभा त्रिपाठी, विद्यालय के विज्ञान शिक्षक- पंकज सिंह शामिल रहे । विद्यालय में इस खबर के बर्फ खुशी का माहौल दिखाई दिया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार के चेयरमैन संजय पांडेय नेअनूप गुप्ता, संतोष चतुर्वेदी, विशाल सिंह, सविता सिंह, संजीव, विनय एवं समन्वयक श्रीमती शेरॉन
सराहनीय योगदान हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य श्रीमती सीमा ने कहा कि हमारे छात्रों में अदभुत ऊर्जा संचित है जिसका समुचित उपयोग कर राष्ट्र निर्माण की दिशा में ठोस कदम उठाने की जरूरत है ।