Breaking News

बलिया : बैरिया के कर्णछपरा में कुए में मिला महिला व दो बच्चों का शव, मचा हड़कम्प, गृह कलह और पति द्वारा प्रताड़ित करने की परिजनों ने दी तहरीर,मुकदमा पंजीकृत

बलिया : बैरिया के कर्णछपरा में कुए में मिला महिला व दो बच्चों का शव, मचा हड़कम्प, गृह कलह और पति द्वारा प्रताड़ित करने की परिजनों ने दी तहरीर,मुकदमा पंजीकृत


बैरिया बलिया 17 दिसम्बर 2019 : बैरिया थाना क्षेत्र के कर्ण छपरा में खेत मे स्थित कुंए में तीन शव दिखने से हड़कम्प मच गया । खेत स्वामी द्वारा तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी । सूचना पर आयी पुलिस ने कुंए से एक महिला , एक बच्ची व एक बच्चे का शव बाहर निकाला । कुंए के बाहर मिले मोबाइल के आधार पर तीनो शवो की पहचान हुई ।घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि  सोनबरसा मौजा के कर्णछपरा निवासी हरिनारायण सिंह के खेत के कुएं में मंगलवार को एक 35 वर्षीया महिला और दो बच्चों के शव दिखने से हड़कम्प मच गया । उस समय खेत के मालिक हरिनारायण सिंह खेत में खाद के छिड़काव के लिए मजदूरों के साथ गए थे ।

 जब खेत के मालिक वहां पहुंचे तो कुएं के किनारे एक जोड़ी हवाई चप्पल और एक मोबाइल फोन पड़ा देखा. इसके बाद जब उन्होंने कुएं में झांका तो दो बच्चों और एक महिला के शव उतराते दिखे. उन्होंने इसकी सूचना तत्काल बैरिया और दोकटी थानों के एसएचओ को दी. शव को देखने के लिए काफी लोग वहां एकत्र हो गए ।

 थानाध्यक्ष बैरिया संजय त्रिपाठी ने उस मोबाइल फोन के बारे में छानबीन की तो वह पूजा वर्मा (35) पत्नी प्रेम वर्मा निवासी धतुरी टोला थाना दोकटी का निकला. इस आधार पर लोगों से बातचीत होने पर तीनों शवों की पहचान हो गई ।

 उक्त शव मृतका पूजा के अलावा उसका आठ वर्षीय पुत्र बजरंगी और 10 वर्षीया पुत्री संस्कृति की थी. कयास लगाया जा रहा है कि घर की कलह के चलते अपने दोनों बच्चों को कुएं में फेंककर मां ने कुएं में छलांग लगा दी होगी ।

   पुलिस अधीक्षक बलिया देवेंद्र नाथ ने बताया कि मृतका के मायके के परिजनों के अनुसार मृतका और उसके पति के बीच हमेशा कलह होता था । शनिवार को भी पति पत्नी में कलह हुआ था । इसके बाद मृतका पूजा अपने बच्चों के साथ घर से निकली थी । जिसके बाद आज तीनो का शव मिला । पूजा के मायके वालों की तहरीर पर पति के खिलाफ उत्पीड़न व अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है । तीनो शवो पर किसी भी प्रकार के चोट आदि के निशान नही दिखे है । फिर भी तीनो शवो को पोस्टमार्टम के लिये बलिया भेज दिया गया है ।