Breaking News

बलिया से बड़ी खबर : पूर्व सांसद भरत सिंह ने विपक्ष को बताया हताश व निराश ,हताश विपक्ष के इशारे पर हो रही है हिंसा, NRC देश के लिये जरूरी

बलिया से बड़ी खबर : पूर्व सांसद भरत सिंह ने विपक्ष को बताया हताश व निराश ,हताश विपक्ष के इशारे पर हो रही है हिंसा, NRC देश के लिये जरूरी

बलिया 21 दिसम्बर 2019 ।। 
बलिया लोकसभा के निवर्तमान सांसद भरत सिंह ने आज एक प्रेसवार्ता के माध्यम से नागरिकता संशोधन कानून पर अपने विचार रखते हुए जहां इसको देशहित में जरूरी बताया, वही यह भी कहा कि इससे किसी भी भारतीय नागरिक की नागरिकता प्रभावित नही होगी ।
 कहा कि नागरिकता विधेयक बिल के पारित हो जाने के बाद इसे कानून का रुप दे दिया गया है । जिसके बारे मे हताश विपक्ष द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है। इससे कुछ स्थानो पर हिंसा और अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। ऐसी स्थिति में भारतीय जनता पार्टी के एक सिपाही और बलिया की जनता के सेवक के रूप में मेरा यह नैतिक कर्तव्य है कि आपके माध्यम से इस भ्रम की स्थिति को दूर कर इस विरोध  को विराम दिलाने का प्रयास करूं । श्री सिंह ने कहा कि इससे सबसे ज्यादे परेशानी ममता बनर्जी को हो रही है जिन्होंने बांग्ला देशियो को फर्जी तरीके से देश का नागरिक व मतदाता बनाकर अपनी राजनीति कर रही है । NRC के द्वारा ऐसे घुसपैठियों को चिन्हित किया जा रहा है और चिन्हांकन के बाद देश से बाहर निकाल दिया जायेगा । CAA पर बोलते हुए श्री सिंह ने कहा कि यह विधेयक भारत के उन लोगों के सम्मान के लिये माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी और माननीय अमित शाह जी द्वारा लाया गया जो दूसरे देशों में प्रताडित और अपमानित होते रहे हैं तथा आजादी के सत्तर सालो बाद भी उनकी नागरिकता पर प्रश्न चिन्ह लगा रहा था। अपने देश के लोग जो पाकिस्तान, बांग्लादेश इत्यादि देशों से आये हैं उनको भारत का नागरिक घोषित करने का अवसर यह कानून प्रदान करता है। इससे किसी की नागरिकता पर कोई खतरा नहीं होगा जैसा कि इसे साजिश के तहत विपक्ष द्वारा  कुप्रचारित किया जा रहा है।
 कहा कि बलिया के लोगों के बीच आपके माध्यम से यह सन्देश जाना चाहिए कि यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी और अमित शाह जी के इन प्रयासों की सराहना की जानी चाहिये न कि दिशाहीन विपक्ष के उकसावें में आकर विरोध ।
बलिया की जनता के प्रति मेरा समर्पण आज भी है और
मेरी नैतिक जिम्मेदारी भी है कि यहाँ का सौहार्द कायम रहे।
आशा है यहाँ के सम्मानित और प्रबुद्ध नागरिक इस कानून की
आवश्यकताओं को समझेंगे। अब तक विपक्ष के लाख उकसावें के वावजूद बलिया की सम्मानित जनता ने संयम दिखाया है और सौहार्द को कायम रखा है उसकी जितनी भी तारीफ की जाय कम है । श्री सिंह ने कहा कि बलिया की जनता के लिये मुझे जो कुछ भी करना पड़ेगा , उसको करने से पीछे नही हटूंगा ।
बाईट पूर्व सांसद भरत सिंह -