Breaking News

बलिया :हजारो ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रा0 विद्यालय राजपुर (अंग्रेजी माध्यम ) में ग्राम प्रधान ने फहराया तिरंगा

हजारो ग्रामीणों की मौजूदगी में प्रा0 विद्यालय राजपुर (अंग्रेजी माध्यम ) में ग्राम प्रधान ने फहराया तिरंगा 






बलिया 26 जनवरी 2020 ।। भारत के 71 वे गणतंत्र दिवस पर जनपद के शिक्षा क्षेत्र बेरुआरबारी के राजपुर का प्राथमिक विद्यालय (अंग्रेजी माध्यम) विशेष उल्लास देखने को मिला है । प्रधानाध्यापक चंदन सिंह ने इस राष्ट्रीय पर्व को जिस जोश खरोश व शानदार तरीके से मनाने की व्यवस्था की थी, उसकी जितनी भी तारीफ की जाय कम है । जनपद में यह इकलौता प्राथमिक विद्यालय है जहां गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम को देखने के लिये हजारो स्त्री पुरुष पहुंचे थे । वही दर्शकों के हुजूम के बीच छात्र छात्राओं ने भी जोशीले अंदाज में अपने अपने कार्यक्रम को प्रस्तुत करके यह साबित कर दिया कि हुनर किसी बड़े और प्राइवेट विद्यालयों में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं में ही नही होता है, प्राथमिक विद्यालय के बच्चे भी किसी से कम नही है ।
  बता दे कि 71 वे गणतंत्र दिवस के अवसर पर विद्यालय में श्रीमती शोभा सिंह (ग्राम प्रधान)राजपुर द्वारा झंडा फहराया गया ।  श्रीमती सिंह ने अपने संबोधन में बच्चो को आजादी के महत्व को समझाया । प्रधानाध्यापक चंदन सिंह ने बच्चो को गणतंत्र का मतलब समझाते हुए कहा कि हमारा तिरंगा गणतंत्र की पहचान और अनेकता में एकता का प्रतीक है ।
इस अवसर पर विद्यालय के बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।। इस अवसर पर प्रधानाध्यापक चन्दन कुमार सिंह जी,श्री संजय सिंह जी,संध्या मैम, निशा मिश्रा ,सीमा जी, श्रीमती ज्योति वर्मा एवम प्रशांत सिंह बाबू  उपस्थित रहे । कार्यक्रम के बाद उपस्थित सभी लोगो के बीच मिष्ठान का वितरण किया गया ।