Breaking News

अलीगढ़ से मानवता को शर्मसार करती खबर : बूढ़ी मां को भूखी प्यासी कमरे में बंद कर बहू और बेटा निकले मौज मस्ती करने, 10 दिन बाद बेटी ने आकर अधमरी मां को निकाला

 अलीगढ़ से मानवता को शर्मसार करती खबर : बूढ़ी मां को भूखी प्यासी कमरे में बंद कर बहू और बेटा निकले मौज मस्ती करने, 10 दिन बाद बेटी ने आकर अधमरी मां को निकाला
ए कुमार

अलीगढ़ 25 जनवरी 2020 ।। कहते है कि औरत ही घर की लक्ष्मी होती है , ये चाहे तो घर स्वर्ग हो सकता है और न चाहे तो नरक । ऐसी ही एक बहू की कहानी सामने आयी है जो मानवता को शर्मसार करती है । लोग सोचने पर मजबूर हो जाते है कि क्या इसी दिन के लिये बेटे को लाड़ प्यार से पाला था,लाखो खर्च करके बहु को घर लाया गया था ? सवाल यह उठ रहा है कि क्या बच्चे अपने कैरियर और बीबी के प्यार में इतने खो गये है कि मां का दिया गया प्यार भी याद नही आता है ? मां का बीमार होने पर रात रात भर जागकर दवा खिलाना, पट्टी बदलना तक भूल जाते है ?
जी हां, अलीगढ़ में एक ऐसे ही बेटे बहु की कहानी सामने आयी है जिन लोगो ने अपनी मौज मस्ती में खलल न पड़े ,इस लिये बुजुर्ग मां को बिना खाना पीना की व्यवस्था किये एक कमरे में बंद करके मौज करने निकल पड़े । एक दिन नही दस दिनों तक कोई खोज खबर नही ली , कमरे में मां भूख प्यास से बेसुध होकर मरणासन्न हो रही थी और बेटा बहु एक दूसरे के बाहों में सिमट कर मौज की पराकाष्ठा का आनंद ले रहे थे । धन्य है इस अभागी मां की बेटी , जिसके हृदय ने मां की पीड़ा को जाना और जब मायके आयी और मां को देखा तो उसका हृदय करुणा से फट गया । अधमरी मां को कमरे से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचा कर जीवन की रक्षा की ।
 यह घटना अलीगढ़ मोहल्ला शेखान अपर कोट की है । जहां एक बुजुर्ग महिला को उसके बेटे व बहू ने बुजुर्ग को (10 दिन) भूखा प्यासा  घर के अन्दर कमरे मे बन्द कर शहर से बाहर मोज मस्ती करने चले गये। दूर रह रही बेटी की बेचैनी होने पर बुजुर्ग मां की याद आई। वह माॅ से मिलने आई, घर बन्द देख हुआ शक, घर का ताले तोड़ने पर बेहद बुरी हालत व अधमरी अवस्था में बुजुर्ग महिला को बन्द घर से बाहर निकाला गया।