Breaking News

वाह रे बलिया की सिकंदरपुर थाने की पुलिस : 29 सितंबर 2019 को दिन में कटरे का ताला तोड़कर पत्रकार के आफिस से चोरी हुए लैपटॉप का अब तक नही लगा पायी सुराग


 वाह रे बलिया की सिकंदरपुर थाने की पुलिस : 29 सितंबर 2019 को दिन में कटरे का ताला तोड़कर पत्रकार के आफिस से चोरी हुए  लैपटॉप का अब तक नही लगा पायी सुराग !
मधुसूदन सिंह

बलिया 28 जनवरी 2020 ।।  चार माह बीत गये लेकिन सिकंदरपुर के पत्रकार संतोष कुमार शर्मा के कस्बे स्थित कोचिंग सेंटर से 29 सितंबर 2019 दिन रविवार को अपराह्न में ताला तोड़कर लैपटॉप और चार्जरो की चोरी का सिकंदरपुर की तेजतर्रार पुलिस खुलासा नही कर पायी है या यूं कहें कि पत्रकार होने की श्री शर्मा को सजा दे रही है ।
 इस संबंध में पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों से भी मिलकर गुहार लगायी गयी और बड़े साहबो ने फोन करके जल्द से जल्द ढूंढने के आदेश भी दिया । पर यह है सिकंदरपुर थाने की पुलिस , उच्चाधिकारियों की बात एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकालते हुए आज 4 माह बिता दी पर लैपटॉप का पता नही लगा पायी । एसओ साहब अभी गणतंत्र दिवस पर गुड पुलिसिंग के लिये सम्मानित भी हुए है , ऐसे में इनकी काबिलियत पर प्रश्नचिन्ह लगाने की कौन धृष्टता कर सकता है ? लगता है संतोष शर्मा के लैपटॉप के न मिलने में इनका पत्रकार होना ही सबसे बड़ा रोड़ा है ।
 बता दे कि घटना की सूचना देने पर चौकी इंचार्ज सिकंदरपुर मौके पर पहुंचे थे जहाँ से एक हवाई चप्पल भी मिला था । घटना के दो दिन बाद चौकी इंचार्ज साहब बोले थे कि चोरी की घटना की तह तक पहुंच गया हूँ एक दो रोज में मुजरिम गिरफ्त में होगा । मगर वह एक दो दिन 4 माह में नही आ पाया है । अब देखना है कितने दिन/माह में इस दिन के उजाले की चोरी की घटना का सिकंदरपुर पुलिस खुलासा कर पाती है ।


सिकंदरपुर में पत्रकार संतोष शर्मा के ऑफिस से दिन दहाड़े आफिस का ताला तोड़कर लैपटॉप, तीन मोबाइल चार्जर चोरो ने किया गायब , रविवार को मूसलाधार बारिश के दरमियान की है घटना, पुलिस कर रही है जांच 
नुरुल होदा खान

सिकन्दरपुर(बलिया) 30 सितम्बर 2019 ।। नगर के मनियर मार्ग स्थित एक हिंदी दैनिक अखबार के दफ्तर का रविवार की शाम को  ताला तोड़ कर चोर लैपटॉप, उसका चार्जरऔर दो मोबाइल चार्जर उठा ले गए। अखबार के प्रतिनिधि ने इस सम्बंध में पुलिस को तहरीर दे दिया है। नगर के मोहल्ला मिल्की निवासी शिक्षक सन्तोष कुमार शर्मा वाराणसी से प्रकाशित एक हिंदी दैनिक के सिकन्दरपुर तहसील के प्रतिनिधि भी हैं । जो रविवार को मूसलाधार बारिश के चलते दफ्तर नहीं खोल पाए।देर शाम को एक ब्यक्ति ने उन्हें सूचना दिया कि आप के दफ्तर का दरवाजा खुला है।सूचना मिलते ही वह तत्काल अपने दफ्तर पर गए जहां देखा कि उसके दरवाजे के ताला टूटा और गायब था।दफ्तर के अंदर जा कर जब जांच किया तो वहां से लैपटॉप व चार्जर भी गायब मिले।यह देख वह हक्के बक्के रह गए।तत्काल ही उन्होंने इस कि सूचना पुलिस को दिया ।सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी अमरजीत यादव ने तत्काल मौके पर पहुंच कमरे का सूक्ष्म निरीक्षण के साथ ही आवश्यक पूछताछ किया। जांच के दौरान मौके से पुलिस को एक पैर का  हवाई चप्पल मिला है।