Breaking News

अपडेट :यूपी के कन्नौज से बड़ी खबर : बस और ट्रक में हुई टक्कर,धूधू कर जली बस, 25 यात्रियों के भी जलने से मौत की खबर

यूपी के कन्नौज से बड़ी खबर : बस और ट्रक में हुई टक्कर,धूधू कर जली बस, यात्रियों के भी जलने की खबर
ए कुमार

कन्नौज 10 जनवरी 2020 ।।
बहुत बड़ा हादसा छिबरामऊ  के ग्राम धिलोई मे फरूखाबाद की विमल बस सर्विस बस व ट्रक की टक्कर के धु धुकर जली बस उसमे बैठे यात्री जले मौके पर फायर बिग्रेड पुलिस व  अपर जिलाधिकारी गजेंद्र सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार छिबरामऊ कोतवाल शैलेंद्र कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे बस में 50 सवारी बताई जा रही हैं।छिबरामऊ जीटी रोड स्थित ग्राम घिलोई का मामला।
अपडेट
 कन्नौज के छिबरामऊ हाईवे पर डबल डेकर ट्रक और बस में हुई आमने-सामने भिड़ंत हादसे के दौरान बस में लगी आग 25 लोगों के मरने की सूचना,आला अधिकारी मौके पर रवाना, गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी प्राइवेट बस


सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान ...

घायलों की हरसंभव मदद की जरही है ...

घायलों को 50 हजार 

मारने वाले के परिजनों को दो दो लाख 

डीएम एसपी मौके पर


मंडल आयुक्त कानपुर मौके पर रवाना - सीएम 

राहत रेस्कयू के निर्देश ...

कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री मौके पर जारहे है - सीएम 


45 लोग सवार थे - सीएम


जनपद कन्नौज के छिबरामऊ विधानसभा से विधायक श्रीमती अर्चना पांडे यात्रियों को देखने अस्पताल में पहुंची और मुख्य चिकित्सा अधिकारियों को सारी सुविधाएं देने का दिया निर्देश-
अपडेट रात 12 बजे का


उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में शुक्रवार शाम गुरसहायगंज से जयपुर जा रही डबल डेकर बस और ट्रक में आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई। बस में लगभग 60 से अधिक सवारियां बताई जा रही है। हादसे में 30 से अधिक लोगों के मारे की आशंका है। फिलहाल मृतकों व घायलों का आंकड़ा नहीं मिल सका है। घटना के बाद चारों-तरफ अफरा—तफरी का माहौल बना हुआ है। फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में जुटी हैं। देर रात तक आग नहीं बुझाई जा सकी थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताते हुए राहत कार्य के निर्देश दिए हैं। मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं।
जानकारी के अनुसार रात आठ बजे के आस—पास जीटी रोड पर ग्राम घिलोई के पास फर्रुखाबाद से जयपुर आ रही बस और ट्रक में भिड़ंत हुई। हादसे का कारण कोहरा बताया जा रहा है। हादसे में बाद पहले ट्रक में आग लगी, उसके बाद बस में। थोड़ी ही देर में बस आग का गोला बन गई। हादसे में स्लीपर कोच बस में सवार कई यात्रियों के मरने की आशंका है।
*शीशे तोड़ कर बाहर आए यात्री*
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस में आग लगने के बाद कई यात्रियों ने बस के शीशे तोड़कर बाहर निकल सके। जिनमें कई लोग झुलस चुके थे। जिन्हें तत्काल एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा गया। सूत्रों के अनुसार अब तक 22 घायलों को जिला अस्पताल भर्ती करवाया जा चुका है।
*सीएम योगी ने किया ट्वीट*
 @myogiadityanath जी ने जनपद कन्नौज में डबल डेकर बस में आग लगने की घटना का त्वरित संज्ञान लिया है।
मुख्यमंत्री जी ने जनपद कन्नौज के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।
— CM Office, GoUP (@CMOfficeUP) January 10, 2020
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना के बाद ट्वीट करके दुख जताया है। उन्होंने अपने ट्वीट में जनपद कन्नौज के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं।