Breaking News

बलिया में कांग्रेसियों ने जोशोखरोश से किया अपने नव नियुक्त जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पांडेय का स्वागत :बोले ओमप्रकाश-बुजुर्गों का आशीर्वाद व मार्गदर्शन तथा नौजवानों के साथ से बदलेंगे यहां कांग्रेस की तस्वीर

बलिया में कांग्रेसियों ने जोशोखरोश से किया अपने नव नियुक्त जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पांडेय का स्वागत :बोले ओमप्रकाश-बुजुर्गों का आशीर्वाद व मार्गदर्शन तथा नौजवानों के साथ से बदलेंगे यहां कांग्रेस की तस्वीर




बलिया 4 जनवरी 2019 ।। शुक्रवार को अपने नव नियुक्त जिलाध्यक्ष के स्वागत के लिये कांग्रेसियों में गजब का उत्साह देखा गया । गुटबन्दी के लिये मशहूर इस पार्टी में पहली बार नौजवान को जिलाध्यक्ष बनाने के पार्टी हाईकमान के फैसले को खुशी खुशी स्वीकार किया जाना , निश्चित ही कांग्रेस पार्टी के लिये शुभ संकेत कहा जा सकता है । बता दे कि पार्टी हाईकमान द्वारा युवा नेता ओमप्रकाश पांडेय को कांग्रेस पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाया गया है । शुक्रवार को श्री पांडेय के पैतृक गांव रामपुर के हनुमान मंदिर पर हजारो की संख्या में कंग्रेसी हाथों में कांग्रेस का झंडा लहराते और सोनिया, राहुल , प्रियंका व ओमप्रकाश पांडेय के नाम का गगनभेदी नारे लगाते हुए एकत्रित हो गये थे । ये लोग यहां से जुलूस की शक्ल में अपने नेता के साथ कांग्रेस पार्टी के कार्यालय तक पहुंचे , जहां यह जुलूस सभा मे तब्दील हो गया ।


  अपने नव नियुक्त जिलाध्यक्ष का जिला अध्यक्ष सचिदानंद तिवारी, पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह, पूर्व कार्यवाहक जिला अध्यक्ष वृजेश सिंह गॉट, पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव उपाध्याय, नगर अध्यक्ष सागर सिंह राहुल, मिंटू पांडेय, पूर्व उपाध्यक्ष मुन्ना उपाध्याय,शिव प्रताप ओझा ,युवा नेत्री इंजी पूजा वर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष(महिला)उषा सिंह, जुझारू नेत्री पूनम पांडेय, पार्टी के प्रवक्ता विजयानन्द पांडेय आदि ने फूलमाला पहनाकर जोरदार स्वागत किया । स्वागत सभा की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सचिदानंद तिवारी व संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह ने किया । इस सभा के मुख्य अतिथि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी रहे ।
 वीरेंद्र चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव व पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका जी ने बलिया को नौजवान व ऊर्जावान जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पांडेय जी के रूप में दिया है । आज प्रदेश व देश की जनता महंगाई बेरोजगारी लूट खसोट हत्या बलात्कार से त्राहिमाम कर रही है लेकिन भाजपा की सरकार इसको दूर करने की बजाय लोगो को जाति धर्म के आधार पर लड़ाकर शासन चला रही है । विगत तीस सालों से यूपी में जातीयता व साम्प्रदायिकता का जहर भाजपा व अन्य दलों ने ऐसा बोया कि जनता गुमराह होकर इनके बहकावे में आ गयी और कांग्रेस से दूर हो गयी । कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा आमजन की बात करती है, रोटी रोजगार की बात करती है, गंगा जमुनी तहजीब की बात करती है और आगे भी इन्ही मुद्दों पर अपनी नेता प्रियंका गांधी के नेतृत्व में विगत चार माह से सड़कों पर उतर रही है । चाहे उन्नाव की रेप पीड़िता के जलाने की बात हो,चाहे मिर्जापुर में किसानों की हत्या की घटना हो या छात्रों पर पुलिसिया बर्बरता हो, हर जगह हमारी नेता पहुंच कर पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिये संघर्ष की । कांग्रेस पार्टी आगे भी आम लोगो की समस्याओं के लिये सड़क से सदन तक संघर्ष करती रहेगी ।
  अपने स्वागत समारोह से अभिभूत नव नियुक्त जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पांडेय ने कहा कि आज हजारो की संख्या में आकर जिस तरह से आप लोगो ने मेरा सम्मान किया है , यह आप लोगो का आशीर्वाद व स्नेह आगे भी मुझे मिलता रहे ।मैं सबको विश्वास दिलाता हूं कि बुजुर्गों के आशीर्वाद व मार्गदर्शन तथा नौजवानों के बल पर बलिया में कांग्रेस की लहर लाने की जी जान से कोशिश करूंगा । कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा के कुशासन से परेशान हो गयी है । महंगाई, बेरोजगारी, लूट हत्या बलात्कार यूपी में आम हो गया है । हम सभी कांग्रेसजन अपनी नेता प्रियंका गांधी के नेतृत्व में जनता के सहारे इस फांसीवादी सरकार को उखाड़ फेंकेंगे ।