Breaking News

भीमपुरा बलिया में बोले पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल : खेल को खेल भावना से ले, हार के आगे ही है जीत, बरौली ने रसड़ा को हराकर जीती ट्राफी


 बोले पूर्व विधायक जयप्रकाश अंचल : खेल को खेल भावना से ले, हार के आगे ही है जीत, बरौली ने रसड़ा को हराकर जीती ट्राफी
बृजेश सिंह




भीमपुरा बलिया 5जनवरी 2020 ।।अमर शहीद हरिन्द्र यादव की याद में चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट का फाईनल मैच रविवार को कसेसर स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रांगण में बरौली बनाम रसड़ा के बीच खेला गया। जिसमें बरौली की टीम ने रसड़ा की टीम को 9.3ओवर में ऑलआउट कर 102 रन से जीत दर्ज कर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया।
       मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व विधायक जय प्रकाश अंचल ने फीता काटकर किया। श्री अंचल ने अपने संबोधन में कहा कि खेल को खेल की ही भावना से देखना चाहिए क्योंकि हार के आगे ही जीत है। रसड़ा की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लेते हुए बरौली की टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बरौली की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित दस ओवरों में विपक्षी टीम को 189 रनों का लक्ष्य दिया। वही जबाब में उतरी रसड़ा की टीम ने 9.3 गेंद में सभी विकेट खो कर 86 पर ही सिमट गई। बरौली की टीम ने 102 रन से मैच जीत कर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। पूर्व विधायक जय प्रकाश अंचल व डॉ संतोष कुमार ने विजेता व उपविजेता टीम को ट्राफी व नगद पुरस्कार से समानित किया। अम्पायर की भूमिका में रमायन यादव व फत्ते यादव उद्घोषक  अरविन्द कुशवाहा व बृजेश यादव  रहे। इस मौके ओमप्रकाश यादव, युवा नेता आलोक यादव कन्हैया, मनोज शर्मा,अशोक पासवान, विक्की यादव आदि लोग उपस्थित रहे।वही आयोजक संदेश यादव ने आये हुए सभी आगन्तुकों का आभार व्यक्त किया।