Breaking News

रिपोर्टर ने प्रैग्नेंसी पर पूंछा सवाल तो दीपिका ने कहा : अगर आप परमिशन देंगे तो कर लूंगी फेमिली प्लानिंग, जाने पूरी बात ?


 रिपोर्टर ने प्रैग्नेंसी पर पूंछा सवाल तो दीपिका ने कहा : अगर आप परमिशन देंगे तो कर लूंगी फेमिली प्लानिंग, जाने पूरी बात ?
                   

मुम्बई 7 जनवरी 2020 ।। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छपाक' को लेकर काफी बिजी हैं। दीपिका बड़े ही जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। अब हाल ही में प्रमोशन के दौरान दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर लिया गया जिसका दीपिका ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर पूछा तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, 'क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मैं जब भी फैमिली प्लानिग करूंगी तो आपसे पूछ लूंगी। अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी। अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा।'
वैसे बता दें कि इससे पहले हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि रणवीर और उन्हें अभी बच्चे को लेकर कोई जल्दबाजी नहीं है। दोनों अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं।
5 जनवरी को दीपिका ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस बार दीपिका ने अपना बर्थडे एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ मनाया। इस दौरान पति रणवीर सिंह भी उनके साथ थे।
दीपिका की फिल्म 'छपाक' की बात करें तो मेघना गुल्जार के निर्देशन में बनी 'छपाक' ने आत्मविश्वास की एक नई लहर पैदा कर दी है और अपने दिलचस्प ट्रेलर एवं पोस्टर के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही है। 'छपाक' एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन और संघर्ष पर आधारित है जिसका प्रभावशाली ट्रेलर आपको महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के प्रति सोचने पर मजबूर कर देता है।