Breaking News

देवरिया : ...जब स्मृति ईरानी मंच पर खोजने लगी महिला अधिकारी...

...जब स्मृति ईरानी मंच पर खोजने लगी महिला अधिकारी...
कुलदीपक पाठक

देवरिया 21 जनवरी 2020 ।।चीनी मिल के मैदान में आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप मोदी सरकार मे मंत्री  स्मृति ईरानी ने शिरकत की।  वहीं सीधे मंच पर पहुंच कर जहां मंत्री जी ने नवदम्पत्ति को शुभकामनाएं दी। वहीं उनके स्वागत के लिए सभी जनप्रतिनिधि गुलदस्ता भेंट करने के लिए खड़े हुए थे ।




 मंच पर महिला अधिकारी को न देख कर स्मृति ईरानी महिला अधिकारी को खोजने लगी और बोलती रही किसी महिला अधिकारी को बुलाओ , किसी महिला आफिसर को बुलाओ । इस दौरान मंच पर  अफरातफरी का माहौल हो गया और डीएम सीडीओ साहब बगले झांकने लगे और बोले कि महिला अधिकारी को जल्द बुलाया जाए । इस असहज स्थिति से निजात पाने के लिये अधिकारियों नें नगर पालिका अध्यक्ष अलका सिंह को आगे कर दिया ,तो फिर मंत्री ने कहा कि यह तो जनप्रतिनिधि है मैं तो आफिसर की बात कर रही हूं ।
आपको बता दें कि देवरिया जिले के चीनी मिल ग्राउण्ड में सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के अंतर्गत चीनी मिल के मैदान पर सामूहिक विवाह का आयोजन किया गया जिसमें 331 जोड़ों ने अपने वैवाहिक जीवन में कदम रखा। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में स्मृति ईरानी मौजूद रहीं। वही इसके पहले देवरिया जनपद के लार विकास खंड के अंतर्गत रोपण छपरा में ठाकुर भद्र सेन सिंह की पुण्यतिथि समारोह में भी उन्होंने शिरकत किया।