Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ शाखा बलिया :मो आरिफ अंसारी सिकंदरपुर के, तो अंजनी राय बेल्थरा के बने तहसील अध्यक्ष

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ शाखा बलिया :मो आरिफ अंसारी सिकंदरपुर के, तो अंजनी राय बेल्थरा के बने तहसील अध्यक्ष 
               तहसील सिकंदरपुर के पदाधिकारी

बलिया 18 जनवरी 2020 ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ शाखा बलिया के जिलाध्यक्ष मधुसूदन सिंह ने तहसील प्रभारियों की संस्तुति पर दो तहसील अध्यक्षो और अन्य प्रभारियों के नामो की घोषणा कर दी है । तहसील सिकंदरपुर के प्रभारी/जिला उपाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा की संस्तुति पर मो आरिफ अंसारी को सिकंदरपुर तहसील अध्यक्ष,विनोद कुमार गुप्ता को उपाध्यक्ष और अनवर कमाल खान को महामंत्री बनाया गया है । इन लोगो से तीन दिनों के अंदर अपनी पूरी कमेटी गठित करके सूचित करने को कहा गया है ।
मो आरिफ अंसारी


                           विनोद कुमार गुप्ता
                           अनवर कमाल खान
   वही बेल्थरा तहसील प्रभारी/जिला मंत्री बृजेश कुमार सिंह की संस्तुति पर बेल्थरा तहसील के अध्यक्ष पद पर अंजनी कुमार राय की घोषणा की गई है । श्री राय से तीन दिन में अपनी कमेटी गठित करके सूचित करने का निर्देश दिया गया है ।
बलिया सदर तहसील प्रभारी/जिला मंत्री राणा प्रताप सिंह और तहसील अध्यक्ष रजनीश श्रीवास्तव की संस्तुति पर अरविंद सिंह को सदर तहसील का महामंत्री , अमित कुमार सोनी व दीपक तिवारी को उपाध्यक्ष,विवेक जायसवाल को मंत्री तथा नवल जी को कोषाध्यक्ष बनाया गया है ।
 जिलाध्यक्ष मधुसूदन सिंह, जिला महामंत्री अजित ओझा व जिला उपाध्यक्ष दिग्विज सिंह ने सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों को नव वर्ष 2020 की हार्दिक शुभकामनाएं दी है ।