Breaking News

बलिया प्रथम आगमन पर समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी का हुआ भव्य स्वागत

बलिया प्रथम आगमन पर समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी का हुआ भव्य स्वागत






बलिया 25 जनवरी 2020 ।। समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष होने के बाद अपने गृह जनपद में पहली बार आए अरविन्द गिरी का जनपद के समाजवादी नेताओ ने ज़ोरदार स्वागत किया । इस मौक़े पर युवा वर्ग के अलावा पार्टी के सभी फ़्रंटल के नेता तथा वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।
      स्वागत से अभिभूत अरविन्द गिरी ने कहा की मैं एक अत्यन्त ही साधारण परिवार का व्यक्ति हूँ । कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जो ज़िम्मेदारी मुझे सौंपी हैं, 2022 के चुनाव में उन्हें मुख्यमंत्री  का शपथ लेते देख कर ही पुरी होगी।जिला पंचायत परिषद के मैदान मे आयोजित स्वागत सभा मे बोलते हुये अरविन्द गिरी ने कहा कि अखिलेश यादव जी के तरफ़ आज देश का युवा विश्वास भरी निगाह से देख रहा है ,वह विश्वास हैं विकास का, रोज़गार का,भाईचारे का।
      इस अवसर पर सपा जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने कहा कि अरविन्द गिरी का मनोनयन बलिया का सम्म।न हैं और जनपद का सम्मान समाजवादी पार्टी ही बढ़ाती हैं।
     पूर्व मंत्री मु० ज़ियाउद्दीन रिज़वी ने कहा कि आज युवा वर्ग को आगे आ कर संघर्ष करने की ज़रूरत हैं ।राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने कहा कि वर्तमान समय मे जो युवा संघर्ष  हेतु आगे नही आया तो आने वाला समय उसे माफ़ नही करेगा।
      इस अवशर पर जिला पंचायत के अध्यक्ष सुधीर पासवान,लक्ष्मण गुप्ता एवं मृत्युंजय तिवारी बब्बलू ने ५१ किलो का माला पहनाया।सनातन पाण्डेय ने पूरे जनपद के तरफ से स्वागत किया । अपने संबोधन में लक्ष्मण गुप्ता ने कहा कि बलिया के साधारण परिवार के युवा को प्रदेश की बागडोर सौप कर राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने न सिर्फ आम कार्यकर्त्ताओं का मान बढ़ाया है बल्कि बलिया के सम्मान को भी बढ़ाने का काम किया है । देश की राजनीति में जब भी तानाशाही शासन को खत्म करने की बात हुई , तो बलिया ने ही उसकी अगुवाई की है । चाहे मंगल पांडेय हो, चित्तू पांडेय हो या जय प्रकाश नारायण हो, चन्द्रशेखर जी हो सबने तानाशाही हुकूमतों को परास्त करने का काम किया था ।
  पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि बलिया क्रांतिकारियों की धरती है, समाजवादियों की धरती है । राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बलिया के नौजवान को प्रदेश की बागडोर सौप कर यह इशारा कर दिया कि प्रदेश से भाजपा की बिदाई की अगुवाई बलिया करेगा ।
     इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव,पूर्व अध्यक्ष यशपाल सिंह सुशील पाण्डेय "कन्हजी",रामजी गुप्ता, बंशीधर यादव, विनय प्रकाश अंचल रंजीत चौधरी चंद्रशेखर उपाध्याय डा० विश्राम यादव चंद्र शेखर सिंह,प्रभुनाथ पहलवान शिवजी त्यागी अजय यादव मिंटू खान जे० डी०, राजन कनौजिया राहुल राय राण यादव, प्रभुनाथ यादव आशुतोष ओझा ,रोहित चौबे, गणेश यादव मुन्ना गिरी ,झब्बू मिश्र, राणा यादव । अध्यक्षता तारकेश्वर मिश्र एवं संचलन मृत्युंजय तिवारी बब्लू ने किया।