Breaking News

बलिया से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह का भाजपा सरकार पर बड़ा हमला : कहा बेरोजगारी महंगाई से ध्यान भटकाने का यंत्र है CAA व NRC

बलिया से बसपा विधायक उमाशंकर सिंह का भाजपा सरकार पर बड़ा हमला : कहा बेरोजगारी महंगाई से ध्यान भटकाने का यंत्र है CAA व NRC

बलिया 16 जनवरी 2020 ।। उत्तर प्रदेश बलिया जनपद के रसड़ा बसपा विधायक और बसपा का कद्दावर नेता उमा शंकर सिंह का बड़ा बयान सामने आया है । श्री सिंह ने भाजपा सरकार द्वारा लागू किये गये कानून CAA व NRC को देश की जनता का महंगाई बेरोजगारी से ध्यान भटकाने वाला भाजपा का यंत्र बताया है ।
  साथ ही बसपा से निष्काषित होने वाले नेताओं को बसपा का रद्दी व दलित समुदाय का शोषण करने वाला कहा । कहा कि बसपा के रद्दी दुसरो के काम आ रहे है ।
  यह उदगार श्री सिंह ने 15 जनवरी को बसपा सुप्रीमो बहन  मायावती के 64 वें जन्मदिन समारोह में कार्यकर्त्ताओं को संबोधित करते हुए कही ।मौजूद रसड़ा के बसपा विधायक ने अपनी पार्टी से निकले नेतावो को कहा कि वो लोग पार्टी में रहकर पार्टी के कार्यकर्ताओं व समाज में दबे ,कुचले,  लोगो का ही शोषण करने लगे थे इसी लिये बहन मायावती जी ने  पार्टी से निकाल दिया है ।
  यही नहीं एनआरसी और सीएए पर कहा कि यह लोगों को मूल मुद्दों से ध्यान बांटने का यंत्र है । भाजपा को वोट देने वाले लोगों ने जब महंगाई पर आवाज उठाना चालू कर दिया तो ध्यान भटकाने के लिए एनआरसी और सीएए को  भाजपा पार्टी द्वारा लाया गया है ।
 कहा कि अगर केंद्र में हमारी सरकार  होती तो  लोगो की बेरोजगारी दूर करने का काम करते, लोगो का सुख दुख बाटने का काम करते ,भाजपा की तरह लोगो को बांटने का काम नही करते । कहा कि भाजपा की सरकार में बड़ी बड़ी कंपनिया बंद हो गई है , हम उद्योग धंधे की बात करते , डवलपमेंट की बात करते न कि धर्मो के आधार पर लोगो को बांटते ।



बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने आगे कहा कि हमने केंद्र सरकार द्वारा 370 हटाया गया,तो उसका हमने और हमारी पार्टी ने स्वागत किया ।हमारी पार्टी ने सबसे पहले नोट बंदी का विरोध किया और आज की परिस्थिति में एनआरसी और सीएए का हम विरोध करते हैं !
आगे बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने सुरेंद्र सिंह और पूर्व सांसद हरि नारायण राजभर पर वार करते हुए और देश की जीडीपी के बारे में  क्या कुछ बताया आइए सुनाते हैं उनकी जुबानी ................................................।
बाइट - उमाशंकर सिंह [रसड़ा विधायक बसपा पार्टी ]