Breaking News

बस्ती से बड़ी खबर: मुड़भेड़ में डेढ़ लाख का इनामी फिरोज पठान ढेर,अपर मुख्य सचिव गृह ने टीम को 2 लाख इनाम देने की करी घोषणा

बस्ती से बड़ी खबर: मुड़भेड़ में डेढ़ लाख का इनामी फिरोज पठान ढेर,अपर मुख्य सचिव गृह ने टीम को 2 लाख इनाम देने की करी घोषणा
ए कुमार

बस्ती 24 फरवरी 2020 ।।आई सी आई लूट काण्ड का मुख्य आरोपी डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज पठान को STF गोरखपुर यूनिट ने लालगंज थाना क्षेत्र के सुहेला गांव के पास पुलिस मुठभेड़ में आज सुबह 6 बजे मार गिराया है।इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है।
 STF गोरखपुर यूनिट के प्रभारी धर्मेश शाही के नेतृत्व में  पठान को मार गिराया गया।उन्होंने बताया कि फिरोज पठान पर बस्ती में लूट कांड में एक लाख,इलाहाबाद में 50 हजार का इनाम था जबकि अन्य प्रांतों में भी इस पर दर्जनों मुकदमे कायम है।हल्की बस्ती लूट कांड के अन्य सदस्यों को बस्ती पुलिस ने संयुक्त रूप से मुठभेड़ में 7 लुटेरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है ।
टीम को मिलेंगा 2 लाख का इनाम व प्रशस्ति पत्र
 लखनऊ- अपर मुख्य सचिव गृह ने इस मुठभेड़ के बाद बड़ा एलान किया है । अवनीश कुमार अवस्थी ने की घोषणा कि गोरखपुर एसटीएफ टीम को 2 लाख इनाम दिया जाएगा । कहा कि फिरोज पठान को मारने वाली एसटीएफ को इनाम और प्रशस्ति पत्र मिलेगा । बता दे कि आज सुबह सुबह  एसटीएफ ने डेढ़ लाख इनामी पठान को मार गिराया है ,यह  कई बैंकों में डकैती का मास्टरमाइंड था । पूर्वांचल में फिरोज पठान का बहुत खौफ था, जो बस्ती में मुठभेड़ के दौरान मारा गया।