Breaking News

तहसीलदार बांसडीह (बलिया) की छापेमारी में दो मुन्ना भाई गये जेल, 3 की हो रही है जांच, 4-5 सहयोगियों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा

 तहसीलदार बांसडीह (बलिया) की छापेमारी में दो मुन्ना भाई गये जेल, 3 की हो रही है जांच, 4-5 सहयोगियों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा






बांसडीह बलिया 29 फरवरी 2020 ।। बांसडीह तहसीलदार गुलाब चंद्रा ने कल दो मुन्ना भाइयों को जेल भेजने के बाद भी आज भी पूरे फॉर्म में दिखे । आज भी छापेमारी करके 5 मुन्ना भाइयों को पकड़े जिसमे दो को जेल भेज दिया गया, वही तीन की जांच चल रही है ।
बता दे कि सेक्टर मजिस्ट्रेट/तहसीलदार बांसडीह को गोपनीय सूचना मिली कि केदारनाथ चौधरी उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोलकला में फर्जी परीक्षार्थियों द्वारा दूसरे के स्थान पर परीक्षा दिया जा रहा है। ज़ोनल मजिस्ट्रेट के निर्देश पर केंद्र पर छापेमारी की गयी तो पाया गया कि 5 से 6 संदिग्ध परीक्षार्थी पकड़े गये जिनका फ़ोटो ऐडमिट कार्ड के फोटोज से मिलान नही कर रहा था।उनके पास आधर कॉर्ड भी नही था।उनमे से 3 को परीक्षा के तत्काल बाद पुलिस को सुपर्द कर दिया गया है।जिसमे से 2 फ़र्जी परीक्षार्थियों ने अपना जुर्न क़बूल कर लिए है कि वह दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रहे थे।एक के संबंध में अभी संदिग्ध होने पर सूचना उसके दिये गए पते से पहचान की जा रही है। 2 फर्जी ,2 असली एवं 4-5 अन्य के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किये जाने की कार्यवाही तहसीलदार मजिस्ट्रेट बांसडीह करायी गयी है।
  तहसीलदार की छापेमारी से एरिया में हड़कंप मच गया ।ज़ोनल मजिस्ट्रेट एसडीएम दुष्यंत कुमार मौर्य एवं तहसीलदार मजिस्ट्रेट बांसडीह की कार्यवाही से नकल माफियाओं के हौसले पस्त पर गए हैं। बता दे कि इन दोनों अधिकारियों की जोड़ी की छापेमारी से कई मुन्नाभाई जेल की हवा खा रहे हैं।उनके सहयोगी गण भी जेल जाने की स्थिति में है। अब तक 3 दर्जन लोगों पर अभियोग पंजीकृत कराया जा चुका है।  बांसडीह तहसील में इन दोनों अधिकारियों की ताबड़तोड़ छापेमारी की ही देन है कि नकल माफियाओं के हौसले पस्त हो गये ।