Breaking News

गाजियाबाद : यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद 6 अपराधियो को किया गिरफ्तार, सुपारी लेकर व्यवसायी की हत्या के प्रयास में थे लगे हुए

 गाजियाबाद : यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ के बाद 6 अपराधियो को किया गिरफ्तार, सुपारी लेकर व्यवसायी की हत्या के प्रयास में थे लगे हुए
ए कुमार

गाजियाबाद 17 यूपी एसटीफ की नोयडा यूनिट को सूचना प्राप्त हुई थी की कुछ पेशेवर शूटर्ज़ का गैंग ग़ाज़ियाबाद के लोनी इलाक़े में कपड़ा व्यापारी की पैसे लेकर हत्या करने के प्रयास में लगे हुए है । इस सूचना को विकसित करते हुए आज 17 फरवरी  को एसटीफ टीम द्वारा मुठभेड़ के बाद कुल 6 अभियुक्तों को थाना बिसरख गौतमबुद्धनगर क्षेत्र से गिरफ़्तार करने में सफलता प्राप्त की है तथा इनके क़ब्ज़े  से 2 गाड़ी और भारी मात्रा में असलहा और कारतूस बरामद हुए है।
गिरफ़्तार अभियुक्त 
1- कर्नल गिरी , ऐंचि थाना क़िला परिक्षितगढ़ मेरठ
2- रोहित परमार@ रोहित ठाकुर, गोविला थाना जहांगीरपुर बुलंदशहर
3- श्याम सुंदर, फ़रीदाबाद हरियाणा
4- रोहित थाना क़िला परिक्षितगढ़ मेरठ
5- रिंकु भाटी, थाना ककोड, बुलंदशहर
6- विनोद , थाना बुढ़ाना मुज़फ़्फ़रनगर
कर्नल गिरी पर हत्या , हत्या के प्रयास जैसे एक दर्जन मुक़दमे है । कर्नल गिरी वर्ष 2011 में रुड़की जेल के जेलर की हत्या के केस में कुख्यात सुनील राठी के साथ जेल जा चुका है और जेल में रहते हुए कुख्यात अनिल दुजाना , बलरामठाकुर बुलंदशहर , ब्रहमसिंह कुरथल मुज़फ़्फ़रनगर के सम्पर्क में भी आ गया । दो माह पूर्व छूटते ही पैसे लेकर हत्या की साज़िश रच दी।
इसके इस काम में सहयोग कर रहे श्यामसुंदर पर हरियाणा में 15 से अधिक केस दर्ज है रोहित ठाकुर वर्ष 2011 में फिरौती हेतु अपहरण के केस में आगरा से जेल जा चुका है।