Breaking News

प्रयागराज : फेसबुक पर छात्रा को किया बदनाम , कमरे में घुसकर छात्र पर हमला

फेसबुक पर छात्रा को किया बदनाम 
ए कुमार

प्रयागराज 3 फरवरी 2020 ।। प्रयागराज में छात्र,छात्रा से जुड़ी दो घटनाओं में मुकदमा पंजीकृत हुआ है । पहली घटना कर्नलगंज इलाके की है , तो वही दूसरी घटना कटरा क्षेत्र की है ।
कर्नलगंज इलाके में रहने वाली छात्रा को फेसबुक पर बदनाम करने व धमकी देने का मामला सामने आया है। छात्रा का आरोप है कि एक शख्स ने नीशू शुक्ला के नाम से फेसबुक पर फर्जी आइडी के जरिए एकाउंट बनाया। फिर उसके फेसबुक प्रोफाइल पर आपत्तिजनक तस्वीर अपलोड कर दी। इतना ही नहीं, सिरफिरा शख्स छात्रा को फोन करके भी परेशान कर रहा है। इससे आहत छात्रा ने कर्नलगंज थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई। इंस्पेक्टर कर्नलगंज अरुण त्यागी का कहना है कि साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है।

कमरे में घुसकर छात्र पर हमला

कटरा में रहने वाले छात्र मनोज यादव पर कुछ लोगों ने कमरे में घुसकर हमला कर दिया। विरोध पर तीन हजार नकद व जरूरी सामान लूट ले गए। घटना के बाद पीडि़त ने कर्नलगंज थाने में संदीप उर्फ संजू चौरसिया, ऋषभ, प्रियांश और शुभम समेत कई अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना का कारण साफ नहीं है। छात्रों का मामला है। तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखकर विवेचना की जा रही है।