Breaking News

गोरखपुर में बोले सुनील सिंह - दिल्ली के चुनावी मैदान में सीएम योगी का भाषण ऐसे लग रहा है जैसे आदमखोर भेड़िया पढ़ा रहा हो अहिंसा का पाठ

गोरखपुर में बोले सुनील सिंह - दिल्ली के चुनावी मैदान में सीएम योगी का भाषण ऐसे लग रहा है जैसे आदमखोर भेड़िया पढ़ा रहा हो अहिंसा का पाठ
काले कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रही मां बहनों से मिलने जाएंगे शाहिनबाग
ए कुमार

गोरखपुर 6 फरवरी 2020 ।। कभी सीएम योगी के परछाई कहलाने वाले और अब धूर विरोधी सुनील सिंह ने प्रेसवार्ता के दौरान बड़ा हमला बोला है । श्री सिंह ने कहा है कि दिल्ली चुनाव में सीएम योगी का भाषण यूपी के लोगो को ऐसा लग रहा है जैसे कोई आदमखोर भेड़िया अहिंसा का पाठ पढ़ा रहा हो । बता दे कि समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सपा पार्टी कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान सुनील सिंह ने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि फैजाबाद के डीएम को ट्रस्ट में शामिल न करना मुसलमानों के प्रति मानसिकता को दर्शाने के लिये काफी है ।कहा कि राम जन्म भूमि ट्रस्ट में फैजाबाद के जिलाधिकारी को शामिल इसलिए नहीं किया गया है क्योंकि वह मुसलमान है और उनके जगह पर उनके सहयोगी को सदस्य नामित किया गया है जिसकी हम निंदा करते हैं । साथ ही  दिल्ली चुनाव से पहले ट्रस्ट की घोषणा करना कही से भी न्यायोचित नही कही जा सकती है।
श्री सिंह ने कहा कि शाहीन बाग घंटाघर  मे उन मां बहनों को सैल्यूट करने के लिए हम समाजवादी पार्टी के लोग जाएंगे और यह विश्वास दिलाना चाहते हैं कि देश और प्रदेश के उन लोगों को जिनको एनआरसी और सीए का भय दिखाकर यह दहशत फैलाया जा रहा है हम समाजवादियों के होते हुए उनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता।
 आगे कहा कि हम निंदा करते हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के उन बयानों का जिसमें उन्होंने कहा था कि मुसलमानों ने हिंदुस्तान में रहकर कोई एहसान नहीं किया , मैं कहता हूं कि बाबाजी ,मुसलमानों ने एहसान किया है कि नहीं ,यह तो देश जानता है लेकिन आप मुख्यमंत्री हैं इसके पीछे अगर किसी का एहसान है तो मुसलमानों का है । बाबा जी आप कहते हैं कि पुरुष रजाई में और महिलाएं सड़क पर हैं ,बाबा जी अभी तो हम नौजवान रजाई में हैं तो आपके माथे पर पसीना आ गया है और जब हम सड़क पर होंगे तो आपका क्या होगा ? यह कोई जाने ना जाने पर हम तो जरूर जानते हैं आप को ,आप की नीति ही है कि जो बोली से ना माने उसे गोली मार दो। आज आप की बात सुनकर अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है ,कानून व्यवस्था पंगु हो चुकी है ,कोई भी नागरिक सुरक्षित नहीं है और जब बाबा जी का बयान दिल्ली के चुनाव में उत्तर प्रदेश के लोग सुनते हैं तो ऐसा लगता है कि कोई आदमखोर भेड़िया अहिंसा का पाठ पढ़ा रहा है। पत्रकार वार्ता के दौरान जिला अध्यक्ष प्रहलाद यादव समेत अन्य समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व नेता मौजूद रहे।