Breaking News

सोनौली बॉर्डर पर हथौडा ,चाकू से प्रहार कर महिला की हत्या

सोनौली बॉर्डर पर हथौडा ,चाकू से  प्रहार कर महिला की हत्या
ए कुमार

सोनैली 17 फरवरी 2020 ।।
सोनौली बॉर्डर पर हथौडा और चाकू से प्रहार कर बन्द कमरे.मे महिला की हत्या.करने का मामला आया.है.। महिला कमरे मे.अकेली थी पति और.बच्चे नही थे पुलिस मौके पर पहुंच गई है लाश को कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
खबरों के मुताबिक सोमवार को सुबह चौकी प्रभारी सोनौली को सूचना मिली कि रोडवेज बस स्टैंड के पास एक मकान मे महिला की लाश पड़ी है। मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।
बताया गया है कि आखिर अपनी पत्नी सकीना तथा दो बच्चों के साथ एक लंबे समय से किराए के मकान में रहता था और अपना रोजी रोजगार करता था। आखिर कोल्हुई थाना क्षेत्र के बभनी गांव का निवासी है सुनौली पुलिस को दिए गए तहरीर में सकीना के पिता इरशाद पुत्र अजीजुल्लाह ने  सोनौली पुलिस को तहरीर   देकर बताया है कि उसके पति से उसका कुछ अनबन चल रहा था जिसको लेकर उसके पति ने सकीना की हत्या कर दोनों बच्चों के साथ फरार हो गया है।सोनौली पुलिस कोल्हीई जाकर उसके गाव पता लगा रही.है कीआखिर.कहा पर अपने बच्चो के साथ.है क्या आखिर अपनी.पत्नी की.हत्या कर भागा.है आखिर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस.खुलासा करने की दावा कर रही.है आखिर अपनी पत्नी की हत्या क्यो की ??