Breaking News

हाथरस से बड़ी खबर : महिलाओ ने पुलिस टीम पर हमला करके अपराधी को छुड़ाया

हाथरस से बड़ी खबर : महिलाओ ने पुलिस टीम पर हमला करके अपराधी को छुड़ाया
ए कुमार




हाथरस 17 फरवरी 2020 ।।  अपराधी का पूछताछ ओर सत्यापन करने गई पुलिस टीम पर महिलाओ ने किया हमला, महिलाओ ने पुलिस से अपराधी को छुड़ाया,शातिर अपराधी फरार,

पुलिस टीम के हाथों से अपराधी को छुड़ाने के लिए महिलाये पुलिस जीप के अंदर घुसी,शातिर अपराधी को छुड़ा ले गई महिलाएं

थाना कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के बिसावर गांव का मामला
अपडेट


हाथरस 17 फरवरी 2020 ।। दविश देकर पेशेवर शातिर लूटेरे अपराधी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर महिलाओ ने हमला करते हुये पुलिस की जीप में घुसकर महिलाओ ने पेशेवर शातिर लूटेरे को पुलिस टीम के हाथो से छुड़ाकर भगा दिया। पुलिस टीम के हाथो से छुड़ाकर भगाने के मामले में तीन महिलाओ और व्यक्ति को गिरफ्तार कर शांति भांग में चालान किया गया है। 

मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली सादाबाद की बिसावर चौकी क्षेत्र के क़स्बा बिसावर के मोहल्ला पथवारी का है। यहां लूट के मामलों में जेल जा चुके शातिर पेशेवर लूटेरे योगेश उर्फ कालू पुत्र महावीर सिंह को पुलिस टीम एक घटना के मामले में पूछताछ करने के लिए चौकी लेकर आ रही थी। इसी बीच महिलाओ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिस की जीप में घुसकर महिलाओ ने शातिर पेशेवर लूटेरे योगेश उर्फ कालू को पुलिस के हाथो से छुड़ाकर भगा दिया। पुलिस ने पेशेवर लूटेरे को भगाने में मदद और पुलिस पर हमला करने के मामले में तीन महिलाएं मुनेश पत्नी रामनरेश, मुस्कान पत्नी भूरी सिंह, लक्ष्मी पत्नी राकेश और एक राकेश पुत्र डोरीलाल को गिरफ्तार कर चारो को शांति भंग में चालान कर दिया है। 

बाइट:-सिद्धार्थ वर्मा - अपर पुलिस अधीक्षक हाथरस